विज्ञापन

Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई की रडार पर ये कॉमेडियन! Bigg Boss-17 का रह चुका विनर  

Lawrence Bishnoi: मुनव्वर फारूकी बिग बॉस-17 के विजेता रह चुके हैं. उन्हें सलमान खान का करीबी भी माना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुन्नवर फारूकी लॉरेंस बिश्नोई के हिट लिस्ट में शामिल हैं. 

Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई की रडार पर ये कॉमेडियन! Bigg Boss-17 का रह चुका विनर  

Lawrence Bishnoi:  कॉमेडियन और बिग-बॉस-17 के विनर मुनव्वर फारूकी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.  मुंबई पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बताया कि उन्होंने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. हलांकि, उन्होंने किसी भी गैंग का नाम नहीं लिया. ऐसा माना जा रहा है कि पिछले सप्ताह दिल्ली में हुई एक घटना की वजह से मुनव्वर फारूकी की सुरक्षा बढ़ाई गई है.

दिल्ली पुलिस को मिला था इनपुट 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार मुनव्वर फारूकी एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उनकी जान को खतरा बताया. मुन्नवर फारूकी को पुलिस सुरक्षा में मुंबई वापस भेज दिया गया. मुंबई पुलिस को भी इसकी जानकारी दे दी गई थी. सुरक्षा बढ़ाने के लिए के कहा गया था. 

बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या के बाद पुलिस अलर्ट 

 66 वर्षीय एनसीपी नेता की कल रात मुंबई के बांद्रा ईस्ट में उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गोलीबारी के कुछ घंटों बाद कुख्यात बिश्नोई गिरोह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी ली थी.  केंद्रीय एजेंसियां ​​अब इस पोस्ट की जांच कर रही है, जो कथित तौर पर शुबू लोनकर के फेसबुक अकाउंट से जुड़ी है, सूत्रों के मुताबिक, यह वास्तव में शुभम रामेश्वर लोनकर हो सकता है - जो बिश्नोई गिरोह का सहयोगी है. पुलिस अलर्ट हो गई है. 

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर किया पोस्ट 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर लिखा, "सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे पर तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया. आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल बांध रहे हैं ये एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था. इसके मरने कारण अनुम थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था. हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, पर जो सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगाकर रखना. हमारे किसी भी भाई को कोई मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे. हमने पहले वार कभी नहीं किया." ये पोस्ट शुब्बू लोंकार महाराष्ट्र नाम की आईडी से की गई है. 

शुभम लोनकर को इस साल की शुरुआत में महाराष्ट्र के अकोला से अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और माना जाता है कि उसका बिश्नोई नेटवर्क से गहरा संबंध है.  पुलिस पूछताछ के दौरान शुभम ने लॉरेंस के करीबी भाई अनमोल बिश्नोई से वीडियो कॉल के जरिए बात करने की बात कबूल की, जिससे उसका कुख्यात गिरोह के सरगना से संबंध साबित हुआ.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में मौसम ने ली करवट, सुबह-शाम महसूस हो रही ठंड, IMD ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
महाकुंभ 2025: प्रयागराज में 41 करोड़ श्रद्धालुओं के स्वागत के लिए भव्य तैयारी, सुविधा के लिए किए जा रहे ये खास इंतेजाम
Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई की रडार पर ये कॉमेडियन! Bigg Boss-17 का रह चुका विनर  
Narayan Sakar Hathras incident baba temporary residence in Patwari Harshvardhan Meena house in Dausa Rajasthan, where the paper leak racket was running.
Next Article
हाथरस कांड वाले बाबा का राजस्थान में इस पटवारी के घर था अस्थायी निवास, जहां चलता था पेपर लीक का रैकेट
Close