विज्ञापन
Story ProgressBack

Blackout Review: सस्पेंस से भरी 'ब्लैकआउट' में कॉमेडी का तड़का, हंसी के झटकों से लगेगा भरपूर शॉक्ड

Blackout Movie Review: अगर आपको सस्पेंस से भरी फिल्म पसंद है, तो 'ब्लैकआउट' ( Blackout) आपके लिए एकदम सही मूवी है. फिल्म आज यानी शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर स्ट्रीम किया जा चुका है.

Read Time: 4 mins
Blackout Review: सस्पेंस से भरी 'ब्लैकआउट' में कॉमेडी का तड़का, हंसी के झटकों से लगेगा भरपूर शॉक्ड

Blackout Movie Review: अगर आपको सस्पेंस से भरी फिल्म पसंद है, तो 'ब्लैकआउट' ( Blackout) आपके लिए एकदम सही मूवी है. फिल्म में मौजूद सस्पेंस आपको कहानी में आखिर तक बांधे रखेंगे. फिल्म आज यानी शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा  (Jio Cinema) पर स्ट्रीम किया जा चुका है.

क्या है कहानी ?

फिल्म की शुरुआत में डकैतों का एक झुंड पुणे शहर के बिजली बोर्ड में घुस जाता है और कर्मचारियों को बंधक बनाकर पूरे शहर की बत्ती काट देता है. अंधेरे का फायदा उठाकर डकैत एक जगह से जूलरी और कैश लूटकर वैन से भाग रहे होते हैं. इसके बाद एक अजीबोगरीब घटना होती है. दूसरे सीन में विक्रांत मैसी के किरदार की एंट्री होती है.

किरदार की मजेदार हैं कॉमेडी

फिल्म के हर किरदार की एक दिलचस्प बैक स्टोरी है, जो चीजों को अपने तरीके से मजेदार बनाती है. आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि वे आगे क्या कदम उठाने वाले हैं. ये  फिल्म में आने वाले ट्विस्ट को और भी दिलचस्प बनाती हैं.

 जर्नलिस्ट के रोल में बेहतर दिखे विक्रांत

इस फिल्म में विक्रांत मैसी ने लेनी डिसूजा नाम के एक जर्नलिस्ट का रोल निभाया है, जो स्टिंग ऑपरेशन करने और कई तरीकों से अपराधों और भ्रष्टाचार को उजागर करने में माहिर होता है. विक्रांत मैसी की उसकी पत्नी वड़ा पाव लेने के लिए बाहर भेजती है. वह अपनी कार से जा रहा होता है, इसी दौरान उसकी कार डकैतों की वैन से टकरा जाती है. जब वह उनके करीब देखने के लिए पहुंचता है, तो पाता है कि वहां काफी कैश और महंगी जूलरी पड़ी हुई है. वह इनसे अपनी जिंदगी बदलने के सपने देखने लगता है और एक संदूक को अपनी कार में रख लेता है. यहां से विक्रांत की जिंदगी में मुसीबत की एंट्री होनी लगतार शुरू हो जाती है.

'12वीं फेल' जैसी हिट मूवी के बाद  अभिनेता विक्रांत लेनी डिसूजा के किरदार से एक बार फिर से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनावे में कामयाब हुए है. उन्होंने इस मूवा में अपने किरदार में जान डालने के लिए पूरी मेहनत की हैं. लेनी डिसूजा के किरदार के जरिए विक्रांत ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह हर तरह के भूमिका को बेहतरीन तरीके से चुनौतीपूर्ण किरदारों को बड़े ही आसानी से निभा सकते हैं.

डॉन से दर लगता है पर इस डॉन पर आती हंसी

वहीं विक्रांत  के अलावा इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी है, जो एक असगर डॉन के रोल में हैं, जो हमेशा शराब के नशे में धुत्त रहता है. सुनील ग्रोवर को अक्सर हमने कपिल शर्मा के सेट पर दर्शकों का एंटरटेनमेंट करते हुए हंसाते हुए लोटपोट कर देती है. उनकी एक कॉमेडियन की भूमिका से इतर इस फिल्म में उन्हेंने एक डॉन के किरदार में आसानी से किया है. उसमें भी उन्होंने इस किरदार को अपने अंदाज में निभाते हुए दर्शकों मे अलग ही छाप छोड़ी है. 

 मौनी रॉय की दिखी दमदार एक्टिंग

वहीं जासूस की भूमिका निभा रहे जेसु सेनगुप्ता और उनकी साथी मौनी रॉय अपने किरदारों को परफेक्ट तरीके से निभाते दिखे। इनके अलावा, करण सुधाकर सोनवणे, सौरभ दिलीप घाडगे, रूहानी शर्मा, अनंतविजय जोशी और छाया कदम जैसे कलाकार ने भी लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

देवांग भावसर ने ये फिल्म डायरेक्ट की है. उन्होंने इसमें विक्रांत मैसी, सुनील ग्रोवर, मौनी रॉय, जेसु सेनगुप्ता, करण सुधाकर सोनवणे, सौरभ दिलीप घाडगे, रूहानी शर्मा, अनंतविजय जोशी और छाया कदम को डायरेक्ट किया.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut slapped News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ क्या हुआ? खुद दी जानकारी, CISF जवान इस कारण थी नाराज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kangana Ranaut slapped News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ क्या हुआ? खुद दी जानकारी, CISF जवान इस कारण थी नाराज
Blackout Review: सस्पेंस से भरी 'ब्लैकआउट' में कॉमेडी का तड़का, हंसी के झटकों से लगेगा भरपूर शॉक्ड
Bigg Boss OTT Season 3 Release  From June 21 know who will host contestants in place of Salman
Next Article
Bigg Boss OTT Season 3 Release Date: 21 जून से फैंस को मिलेगा 'बिग बॉस' का मसालेदार तड़का, जानिए सलमान की जगह कौन लगाएगा कंटेसेटेंट की क्लास
Close
;