विज्ञापन
Story ProgressBack

Nepotism In Bollywood: इमरान हाशमी ने कंगना को दिखाया आईना, बोले, मैंने गैंगस्टर जैसी हिट फिल्म दी, जिसमें...

Imran Hashami Attack Kangna Ranaut: नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत काफी मुखर रही हैं. कंगना बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर कई फिल्म प्रोडक्शन कंपनियों पर हमला करती आई हैं. अक्सर उनके निशाने पर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक और फिल्म निर्माता- निर्देश करण जौहर रहते हैं. 

Read Time: 3 min
Nepotism In Bollywood: इमरान हाशमी ने कंगना को दिखाया आईना, बोले, मैंने गैंगस्टर जैसी हिट फिल्म दी, जिसमें...
इमरान हाशमी-कंगना रनौत (फाइल फोटो)

Nepotism: बॉलीवुड में नेपोटिज्म के सवाल पर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने (Emraan Hashmi) एक्ट्रेस कंगना रनौत पर हमला बोला है. हाशमी वेब सीरीज 'शोटाइम' के प्रमोशन पर नेपोटिज्म पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें लगता है कि यह मूर्खतापूर्ण और सच नहीं है.

'मैं व्यक्तिगत रूप से एक कलाकार और व्यक्ति के रूप में कंगना को पंसद करता हैं, हो सकता है कि उन्हें कुछ बुरे अनुभव हुए हों, लेकिन मेरी हिट फिल्म गैंगस्टर में कंगना लीड एक्ट्रेस थी, जो महिला केंद्रित थी. इसलिए उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड में इस तरह की धारणा कब बननी शुरू हुई.'                                       -इमरान हाशमी, बॉलीवुड एक्टर

गौरतलब है इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'शोटाइम' आगामी 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. इससे पहले इमराश हाशमी सलमान खान स्टारर टाइगर-3 में बतौर विलेन नजर आए थे, जिसमें उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था. हाशमी पहले भी गैंगस्टर में विलेन बन चुके हैं.

नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत काफी मुखर रही हैं. कंगना बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर कई फिल्म प्रोडक्शन कंपनियों पर हमला करती आई हैं. अक्सर उनके निशाने पर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक और फिल्म निर्माता- निर्देश करण जौहर रहते हैं. 

बॉलीवुड के प्रति लोगों में आई नेगेटिविटी पर बात करते हुए इमरान ने कहा, "कोविड के बाद और  सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद इंडस्ट्री के प्रति बहुत नेगेटिविटी थी और फिर बॉलीवुड का बायकॉट किया गया. एक नाराजगी थी, जहां इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर खास तौर से ध्यान केंद्रित किया गया था".

Latest and Breaking News on NDTV
इमरान ने कंगना को आड़ों हाथ लेते हुए कहा, लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि बॉलीवुड में सभी नशे के आदी हैं, इंडस्ट्री केवल भाई-भतीजावाद के जरिए काम करती है. इमरान ने कंगना पर हमला बोलते हुए कहा, मुझे लगता है कि यह मूर्खतापूर्ण है और सच नहीं है".

उल्लेखनीय है बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके है और दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर काफी पसंद भी की जाती है. दोनों ने गैंगस्टर, उंगली, राज-द मिस्ट्री कॉन्टीन्यूअस और वन्स अपॉन ए टाइन इन मुंबई जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें-Golmaal 5 Release Date: खत्म हुआ इंतजार, आ गई गोलमाल-5 की रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close