Jolly LLB 3: असली जॉली कौन अक्षय कुमार या अरशद वारसी? अजमेर में शुरू हुई शूटिंग

अब दर्शकों का एक्साइटमेंट खत्म होने वाला है, क्योंकि जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो गई है. इसके दोनों पार्ट के बड़े कलाकार अब एक ही पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अक्षय कुमार ने खुद को बताया असली जॉली तो वहीं अरशद वारसी ने कहा डुप्लीकेट से सावधान

Jolly LLB 3 Shooting Rajasthan: एक समय था जब जॉली एलएलबी फिल्म हर बॉलीवुड फैंस के सर चढ़ कर बोल रही थी. इसके इसी लोकप्रियता के कारण जॉली एलएलबी 2 को लांच किया गया, जिसमें अक्षय कुमार ने इसका मुख्य किरदार निभाया. जॉली एलएलबी 2 को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. दर्शकों को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म होने वाला है.

2013 में आई फिल्म को लोगों ने किया खूब पसंद

दरअसल नेशनल अवार्ड जीतने वाली 2013 में आई जॉली एलएलबी फिल्म में अरशद वारसी की कॉमेडी को लोगों ने खूब मिस किया. इस फिल्म में अरसद वारसी ने जगदीश त्यागी उर्फ जॉली का किरदार निभाया जो कोर्ट रूम में कॉमेडी के लिए अपनी एक अलग पहचान बनाई.

एक पर्दे पर दिख सकते हैं दोनों कलाकार

वहीं 2017 जॉली एलएलबी 2 फिल्म में अक्षय कुमार ने जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली का किरदार निभाया. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म कहानी लखनऊ के एक कोर्ट के आसपास से घूमती हुई नजर आ रही है. इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. लेकिन दर्शक दोनों कलाकारों एक पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरसद वारसी और अक्षय कुमार जॉली एलएलबी 3 में जज का किरदार निभाने वाले सुंदरलाल त्रिपाठी के कोर्ट में आमने सामने होने वाले हैं.

Advertisement
बता दें कि सौरभ शुक्ला ने दोनों फिल्मों में जज सुंदरलाल त्रिपाठी का किरदार निभाया था. उन्होंने वीडियो में 'शूट बिगन्स' का प्लेकार्ड पकड़े हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- गरीब नवाज की दरगाह पहुंचे अभिनेता अरशद वारसी, जॉली LLB-3 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं अजमेर

Topics mentioned in this article