विज्ञापन
Story ProgressBack

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के परिवार में आज बजेगी शहनाई, डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सनी-बॉबी पहुंचेंगे उदयपुर

Dharmendra Doel's Granddaughter's Wedding: सनी और बॉबी की भांजी निकिता की शादी उदयपुर के कोड़ियात स्थित होटल ताज अरावली में होगी. होटल ताज अरावली में उदयपुर का पहला हेलीपैड है, जहां पर हेलीकॉप्टर के लेंड करने की व्यवस्था है. बताया जा रहा है कि देओल परिवार के सदस्य सीधे होटल ताज अरावली पहुंचेगे.

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के परिवार में आज बजेगी शहनाई, डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सनी-बॉबी पहुंचेंगे उदयपुर

Dharmendra Doel's Family Wedding: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी आजिता देओल की बेटी निकिता देओल की आज उदयपुर में शादी है. डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में आज पूरा 'देओल परिवार' का हुजूम लगने वाला है. सनी और बॉबी की भांजी निकिता की शादी की तैयारियां उदयपुर में जोरों शोरों से चल रही है.

बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पहली पसंद बन चुके उदयपुर में 29 से 31 जनवरी से शाही शादी के फंक्शन शुरू होंगे. अभी जनवरी में ही आमिर खान की बेटी ईरा खान व नुपुर शिखरे की शादी उदयपुर में हुई हैं.
धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी

धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी

गौरतलब है यह साल देओल फैमिली में ढेर सारी खुशियां लेकर आ रहा है. अभी हाल में सनी देओल ने अपने बड़े बेटे करण देओल की शादी की है और अब झीलों की नगरी उदयपुर में धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की भतीजी निकिता चौधरी की शाही शादी के फंक्शन संपन्न होंगे.

सनी और बॉबी की भांजी निकिता की शादी उदयपुर के कोड़ियात स्थित होटल ताज अरावली में होगी. होटल ताज अरावली में उदयपुर का पहला हेलीपैड है, जहां पर हेलीकॉप्टर के लेंड करने की व्यवस्था है. बताया जा रहा है कि देओल परिवार के सदस्य सीधे होटल ताज अरावली पहुंचेगे. 

धर्मेंद्र की छोटी बेटी आजिता देओल की बेटी निकिता पेशे से एक डेंटिस्ट  हैं. निकिता अमेरिका में रहती हैं. निकिता की शादी में पूरी देओल फैमिली और कुछ विदेशी मेहमान शामिल होंगे. सूत्रों के हवाले बताया जा रहा है कि यह शाही शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी. परिवार के सदस्य 28 जनवरी से उदयपुर आने वाले है. 

देओल फैमिली इन दिनों सातवें आसमान पर है. पिछला साल देओल फैमिली के नाम रहा. धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल ने सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी. 

ये भी पढ़ें-2024 में बॉलीवुड फिल्मों में दिखेगी 10 नई जोड़ी, ये हॉट जोड़ी पहली बार पर्दे पर करेंगी रोमांस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रामायण में राम बनेंगे रणबीर तो सन्नी देओल होंगे हनुमान, जानें कौन होगा रावण?
दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के परिवार में आज बजेगी शहनाई, डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सनी-बॉबी पहुंचेंगे उदयपुर
Bigg Boss 17: Who can be crowned Bigg Boss 17, who is your favorite contestant among the 5?
Next Article
Bigg Boss 17: किसके सिर सज सकता है बिग बॉस 17 का ताज,  5 में कौन है आपका पंसदीदा कंटेस्टेंट?
Close
;