विज्ञापन

श्रद्धा कपूर ने बताया पापा शक्ति कपूर ऐक्टर नहीं, कुछ और बनने जा रहे थे

NDTV World Summit 2024: बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल श्रद्धा कपूर ने एनडीटीवी के वर्ल्ड समिट में अपने पिता और कामयाब अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बारे में दिलचस्प बात बताई.

Shraddha Kapoor : श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने फिल्मी करियर की बुलंदी पर हैं. उनकी गिनती बॉलीवुड में मौजूदा दौर की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में हो रही है. इस साल की सबसे कामयाब फिल्मों की लिस्ट में ऊपर के पायदान पर रहनेवाली फिल्म स्त्री 2 में उनकी ऐक्टिंग को बड़ा सराहा जा रहा है. स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और वह बॉलीव़ुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. और अब चर्चा है कि श्रद्धा इस साल की एक और बड़ी फिल्म पुष्पा 2 में भी नज़र आएंगी. अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में श्रद्धा एक गाने में उनके साथ पर्दे पर नजर आएंगी. वैसे एक सफल अभिनेत्री के साथ-साथ श्रद्धा कपूर की एक और बड़ी पहचान है. वह अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

श्रद्धा कपूर का दिल्ली से नाता

श्रद्धा कपूर ने एनडीटीवी से अपने करियर और अपने परिवार के बारे में कई बातें साझा की हैं. दिल्ली में एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में हिस्सा लेते हुए श्रद्धा कपूर ने अपने पिता शक्ति कपूर के बारे में बड़ी दिलचस्प बातें बताईं.

श्रद्धा ने बताया कि उनके पिता एक सेल्फ मेड ऐक्टर हैं और उनके परिवार का ऐक्टिंग से कोई नाता नहीं था. श्रद्धा ने कहा कि उनके पिता दिल्ली से हैं और बचपन में उन्होंने भी दिल्ली में काफी समय बिताया है.

शक्ति कपूर ने जब अपने पिता को बताया कि वह ऐक्टर बनना चाहते हैं, तो दादाजी ने कहा कि उन्होंने तो कुछ और सोच रखा है.

"मैं उनका बड़ा सम्मान करती हूं क्योंकि उन्होंने बिल्कुल ज़ीरो से शुरुआत की और अपना रास्ता ख़ुद बनाया"
Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram@shraddhakapoor

ऐसे ऐक्टर बने शक्ति कपूर

श्रद्धा ने कहा,"मेरे दादाजी की दिल्ली में कपड़ों की एक दुकान थी. मेरे दादाजी ने उनसे कहा कि वह ट्रैवल एजेंट क्यों नहीं बन जाते, मगर मेरे डैड का सपना कुछ और था. मेरे पिता को ऐक्टर बनना था, और उन्होंने ऐक्टिंग स्कूल में पढ़ाई की. मैं उनका बड़ा सम्मान करती हूं क्योंकि उन्होंने बिल्कुल ज़ीरो से शुरुआत की और अपना रास्ता ख़ुद बनाया." श्रद्धा ने बताया कि उन्हें तब बड़ा गर्व होता है जब लोग आते हैं और बताते हैं कि वो मेरे पिता के बड़े फ़ैन हैं.

श्रद्धा कपूर ने कहा कि उनके पिता उनके फिल्मी करियर में काफी दिलचस्पी लेते हैं. उन्होंने कहा,"वह मुझसे पूछते रहते हैं और मैं भी उनसे सलाह लेती रहती हैं. साथ ही, मेरी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे भी एक कामयाब अभिनेत्री रही हैं. मैं हमेशा उन दोनों से सलाह लेती रहती हूं." शक्ति कपूर की पत्नी और श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कोल्हापुरे हैं.

ये भी पढ़ें -:

इंस्टाग्राम पर इमोशनल हुए संजय दत्त, बेटी इकरा और बेटे शारू से कही दिल की बात

दीपिका रणवीर को मिला नन्हे मेहमान का तोहफा,गणेश महोत्सव में घर में गूंजी किलकारी

https://rajasthan.ndtv.in/videos/is-sister-shraddha-kapoor-siddhantdo-you-give-acting-tips-to-kapoor-819476

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में नहीं मिला शादी का वेन्यू, अब इस जगह 7 फेरे लेगा टीवी का ये खूबसूरत कपल
श्रद्धा कपूर ने बताया पापा शक्ति कपूर ऐक्टर नहीं, कुछ और बनने जा रहे थे
I Was Scared Of Seeing Myself In Stree: Actress Shraddha Kapoor told At NDTV World Summit 2024
Next Article
जब स्त्री 2 देख खुद ही डर गईं श्रद्धा कपूर, NDTV वर्ल्ड समिट में बताया पूरा किस्सा
Close