विज्ञापन

बोर्डर 2 में दिखेंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, सीनियर शेट्टी बने थे बोर्डर में BSF अधिकारी

सुनील शेट्टी ने 1997 में आई निर्देशक जेपी दत्ता की क्लासिक फिल्म बोर्डर में यादगार भूमिका निभाई थी. अब उनके बेटे अहान शेट्टी फिल्म के सीक्वेल बोर्डर 2 में दिखाई देंगे.

बोर्डर 2 में दिखेंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, सीनियर शेट्टी बने थे बोर्डर में BSF अधिकारी
ANI

Border 2 News :  अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) अपने पिता की 1997 में आई मशहूर और कामयाब फिल्म बोर्डर के सीक्वेल बोर्डर-2 में नजर आएंगे. सुनील शेट्टी ने बोर्डर में बीएसएफ के ऑफिस भैरों सिंह का किरदार अदा किया था जो आज भी फिल्म को देखने वाले दर्शकों के मन में अपनी छाप छोड़ जाता है.बोर्डर प्रख्यात निर्देशक जेपी दत्ता (J P Dutta) ने बनाई थी जो भारत और पाकिस्तान की लड़ाई पर आधारित थी. बोर्डर का सीक्वेल निर्देशक अनुराग सिंह (Anurag Singh) बना रहे हैं. बोर्डर 2 में सनी देओल और वरुण धवन के अलावा दिलजीत दोसांझ दिखेंगे. सनी देओल ने बोर्डर में मेजर कुलदीप सिंह चांदपुरी की भूमिका निभाई थी. 

सनी देओल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर बोर्डर 2 में अहान शेट्टी को कास्ट किए जाने की घोषणा की और लिखा - "वेलकम फौजी अहान शेट्टी टू द बटालियन ऑफ बोर्डर2. अभी ये स्पष्ट नहीं है कि अहान फिल्म में किस भूमिका में दिखेंगे. मगर ऐसी चर्चा है कि अहान बोर्डर 2 में सुनील शेट्टी के बेटे की भूमिका निभाएंगे."

बोर्डर की शूटिंग के समय मां के पेट में थे अहान शेट्टी

अहान शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक भावुक संदेश में लिखा,"जीवन भी कितना अजीब है- बोर्डर के साथ मेरा सफर 29 साल पहले शुरू हुआ था जब मैं अपनी मां के पेट में था और तब वो डैड के सेट पर गई थीं. मैं ओ पी दत्ता की मशहूर कहानियां सुनते हुए, और जेपी अंकल का हाथ पकड़ कर और निधि दत्ता के पास बैठ कर बड़ा हुआ. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो पल कैसे सिनेमा और भारतीय सेना के प्रति मेरे प्यार में बदल जाएगा."

अहान ने अपने पिता को भी एक संदेश में लिखा,"पापा, आज मैं जो भी हूं, आपकी वजह से हूं, और आपने जो विरासत तैयार की है, मैं उसका सम्मान करने की पूरी कोशिश करूंगा."

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Khatu Shyam: अब गोविंदा के स्वास्थ्य में सुधार, गोली लगने से एक दिन पहले खाटू श्याम मंदिर आई थीं पत्नी सुनीता
बोर्डर 2 में दिखेंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, सीनियर शेट्टी बने थे बोर्डर में BSF अधिकारी
Kareena and Deepika's action avatar will be seen in 'Singham Again', super cop Bebo's charm in the poster
Next Article
'सिंघम अगेन' में दिखेगा करीना और दीपिका का एक्शन अवतार, पोस्टर में दिखा सुपर कॉप बेबो का जलवा
Close