विज्ञापन

देवरा- पार्ट 1 ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, एडवांस बुकिंग में कर ली 75 करोड़ की कमाई

सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, देवरा मूवी ने अब तक 28.56 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी होगी. सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया है कि मूवी पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. 

देवरा- पार्ट 1 ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, एडवांस बुकिंग में कर ली 75 करोड़ की कमाई
देवरा में एनटीआर का धांसू एक्शन.

Devra- Part 1 Movie: साउथ सुपर स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा- पार्ट 1' का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म आज 27 सितंबर को रिलीज हो गई है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर, प्रकाश राज और सैफ अली खान लीड रोल में नजर हैं. फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन का रोल किया है. इस फिल्म के निर्देशक कोरटाला शिवा है. देवरा ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. एनटीआर के फैंस इस फिल्म का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे थे. जो शुक्रवार को रीलिज के बाद कई शहरों में देखने को मिला.

लगभग 75 करोड़ रुपये हो गई कमाई 

फिल्म को देखने वाले लोग इसे अब तक की जबरदस्त मूवी बता रहे है. वहीं सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, मूवी ने अब तक 28.56 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी होगी. सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया है कि मूवी पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. 

अर्ली रिपोर्ट की मानें तो मूवी 140 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है. फिल्म के अपनी एडवांस बुकिंग में 18 लाख से ज्यादा टिकट बिक गए थे और लगभग 40.84 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था. साथ ही दुनिया भर की बात करे तो फिल्म ने अब तक लगभग 75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

जानें फिल्म की कहानी 

बात देवरा की कहानी की करें तो इस फिल्म की शुरुआत एक ऐसे गांव से होती है, जहां के लोग समंदर में आने वाले जहाजों के जरिए अवैध हथियारों की तस्करी करते हैं. इस तस्करी ग्रुप का मुखिया में देवरा है और उसके साथ भैरा और रायप्पा हैं. एक दिन तस्करी करने वाले हथियारों से अनगिनत लोगों की जानें जाती हैं, बल्कि उन्हीं के गांव का एक लड़का मारा जाता है.

इसके बाद वह इस गलत काम को करने से सभी को रोकता है. मगर भैरा उसके खिलाफ जाकर समुद्र में तस्करी करने से बाज नहीं आता. ऐसे में देवरा गांव वालों और समंदर का रक्षक बन कर सभी का विनाश कर देता है और चेतावनी देकर गायब हो जाता है. इसके बाद क्या हुआ इसे जानने के लिए आपको पिक्चर देखना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- National Cinema Day: आज 99 रुपये में मिलेगा 200 रुपये वाली मूवी सीट का टिकट, जल्दी से कर लें बुकिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
उदयपुर में 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म की शूटिंग, जान्हवी कपूर को स्कूटी से लेकर पहुंचे वरुण धवन
देवरा- पार्ट 1 ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, एडवांस बुकिंग में कर ली 75 करोड़ की कमाई
12th Fail Movie Review: From Failure to Success, an Inspiring Story
Next Article
12th Fail Review: असफलता से सफलता की एक प्रेरणादायक कहानी है 12वीं फेल
Close