विज्ञापन

उदयपुर में 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म की शूटिंग, जान्हवी कपूर को स्कूटी से लेकर पहुंचे वरुण धवन

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी (Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari) 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को शशांक खेतान ने लिखा और निर्देशित किया है. 

उदयपुर में 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म की शूटिंग, जान्हवी कपूर को स्कूटी से लेकर पहुंचे वरुण धवन
'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म की शूटिंग

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: उदयपुर के पुराने शहर में इन दिनों फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी ' की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर (Varun Dhawan-Janhvi Kapoor) नजर आएंगे. इस फिल्म का सीन उदयपुर में अलग-अलग जगह पर शूट किया गया है. कुछ सीन बुधवार को उदयपुर के पिछोला झील के नजदीक अमराई घाट पर शूट हुआ. इस दौरान वरुण धवन स्कूटी पर जान्हवी कपूर को लेकर वॉल सिटी से गुजरे थे.

स्कूटी से पहुंचे वरुण धवन-जान्हवी कपूर

वरुण धवन स्कूटी पर सवार होकर उदयपुर की सड़कों से निकलते हुए सीधे शूटिंग स्थल पर पहुंचे. ओल्ड सिटी और पिछोला झील के पास होकर वे सीधे अमराई घाट पहुंचे. इससे पहले वरुण धवन और जान्हवी चांदपोल पुलिया पर भी रुके. इस दौरान वहां से गुजर रहे वरुण और जान्हवी को देखने के लिए बड़ी संख्या में उनके फैन्स रुक गए और दूर से ही फैंस उनके साथ दूर से सेल्फी लेते दिखे.

वरुण-जान्हवी की एक झलक पाने को आतुर लोग

शहर की जिन गलियों से रुण धवन और जान्हवी कपूर गुजरे, वहां फैंस उनकी एक झलक देखने को आतुर दिखे. दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटी पर सवार होकर ओल्ड सिटी से निकल रहे थे. अमराई घाट स्थित मांजी की मंदिर में फिल्म की शूटिंग की गई है. फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' (Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari) एक लव स्टोरी है. इसमें वरुण और जान्हवी के अलावा रोहित सराफ, मनीष पॉल, सान्या मल्होत्रा और अक्षय ओबेरॉय जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में है.

2025 में 18 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

इस साल के शुरुआत में इस फिल्म की घोषणा की गई थी. सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी (Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari) 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को शशांक खेतान ने लिखा और निर्देशित किया है. उधर जान्हवी अपनी साउथ डेब्यू फिल्म 'देवरा' की रिलीज़ का भी इंतज़ार कर रही हैं, जिसमें वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ अभिनय कर रही हैं. देवरा 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली है.

यह भी पढे़ं- Miss Universe India 2024: 19 साल की रिया सिंघा ने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब, जयपुर में हुआ ग्रैंड फिनाले

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Miss Universe India 2024: 19 साल की रिया सिंघा ने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब, जयपुर में हुआ ग्रैंड फिनाले
उदयपुर में 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म की शूटिंग, जान्हवी कपूर को स्कूटी से लेकर पहुंचे वरुण धवन
Vikrant Massey's Film Outperforms Kangana Ranaut's Tejas at the Box Office
Next Article
Tejas vs 12th fail: बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ी कंगना रनौत की तेजस, विक्रांत मैसी की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार
Close