विज्ञापन
Story ProgressBack

Entertainment News:'Mr and Mrs Mahi'के प्रमोशन के लिए पिंक सिटी पहुंचीं जाह्नवी कपूर , बोलीं- जयपुर की हर गली में झलकता है रोमांस

Jhanvi Kapoor in Jaipur: धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने जयपुर के होटल मैरियट में अपनी आने वाली फिल्म को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात चीत की.

Read Time: 3 mins
Entertainment News:'Mr and Mrs Mahi'के प्रमोशन के लिए पिंक सिटी पहुंचीं जाह्नवी कपूर , बोलीं- जयपुर की हर गली में झलकता है रोमांस

Jhanvi Kapoor in Jaipur: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर जयपुर पहुंचीं.  एक्ट्रेस को जयपुर में देख फैंस के बीच खासा क्रेज देखने को मिला.  इस रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को शरण शर्मा के जरिए निर्देशक कर जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस ने निर्मित किया है. फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव के साथ जरीना वहाब, हिमांशु जयकार, कुमुद मिश्रा और राजेश शर्मा सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म आने वाले 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जिसे लेकर दर्शकों के बीच खासा क्रेज बना हुआ है.

जयपुर  की हर गली में रोमांस मिलता है-  जाह्नवी कपूर

धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने जयपुर के होटल मैरियट में अपनी आने वाली फिल्म को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात चीत की. उन्होंने कहा कि, जयपुर उनकी रगों में बसता है. उनके करियर की शुरुआत गुलाबी नगरी से ही हुई थी. यहां की हर गली में रोमांस मिलता है. यहां की संस्कृति , खानपान और रहन सहन सब बेहद अच्छा है. 'मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग के दौरान राजधानी में जयपुरी लस्सी के स्वाद ने उनमें हमेशा ताजगी भरे रखा. शूटिंग खत्म होने के बाद वे अक्सर लस्सी पीने के लिए गुलाबी नगरी की गलियों में साथी कालाकारों के साथ निकल पड़ते थे.

डायरेक्टर्स के बीच फिल्मों की शूॉटिंग के लिए राजस्थान बना पहली पसंद

उन्होंने आगे बताया कि आजकल बॉलीवुड के डायरेक्टर्स के बीच  फिल्मों की शूॉटिंग के लिए राजस्थान हॉट लोकेशन के रूप में देखा जाने लगा है. जयपुर और उदयपुर उनकी लिस्ट में पहले नंबर पर होते है. यहां की कहानियों से फिल्म के इमोशन अपने आप कनेक्ट हो जाते है.  इसलिए जयपुर से एक खास तरह का रिश्ता फील करती हूं. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म की शूटिंग भी जयपुर में ही होगी. जो 'सनी की संस्कारी की तुलसी कुमारी' है. 

 जयपुर लस्सी से हैं खास लगाव

जयपुर से लगाव पर उन्होंने कहा कि, गुलाबी नगरी की गलियों में एक अलग तरह का रोमांस बसा हुआ है. यहां के लोगों के मिजाज में एक नफाजत सी है, जिसके कारण यहां पर बार- बार आने का मन करता है. यहां का आर्किटेक्चर देश के बेहतरीन राज्यों में से एक माना जाता है. जब भी हम छोटे छोटे सीन शूट करने के लिए भागने का या चायपीने का मोटांज शूट करते तो लगता जैसे बड़े बजट की फिल्म कर रहे हो. यह शहर हमेशा अपनी रॉयलटी के लिए जाना जाता है. यहां की लस्सी से एक खास यादे जुड़ी हुई है. इसलिए जब भी राजधानी आऊंगी इसका स्वाद चखे बिना नहीं रह पाउंगी.  

क्रिकेट पर आधारित है ये फिल्म 

 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर जाह्नवी कपूर ने बताया कि ये फिल्म क्रिकेट पर बनी हुई है. फिल्म में उन्होंने सूर्यकुमार यादव के प्रसिद्ध फेमस 'स्कूप शॉट' को आजमाने की कोशिश की है.  फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुका है. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. यह फिल्म एक ऐसे कपल के जीवन पर बेस्ड  है, जिन्हें क्रिकेट देखना और खेलना बहुत पसंद है, लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों के आगे उन्हें अपनी इच्छाओं को हमेशा दबाना पड़ता है. आगे चल कर दोनों अपने मन की सुनते हैं और मिस्टर माही मिसेज माही को मैदान में उतार कर दोनों के सपनों को एक नए पंख देते है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जानें शाहरुख खान की हेल्थ का ताजा अपडेट, तबीयत बिगड़ने के बाद अहमदाबाद के केडी अस्पताल में हुए थे भर्ती
Entertainment News:'Mr and Mrs Mahi'के प्रमोशन के लिए पिंक सिटी पहुंचीं जाह्नवी कपूर , बोलीं- जयपुर की हर गली में झलकता है रोमांस
Jolly LLB 3 controversies before its release, Rajasthan court big decision Ajmer news
Next Article
रिलीज से पहले विवादों में घिरी जॉली LLB 3, राजस्थान के कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला
Close
;