विज्ञापन
Story ProgressBack

तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड के साथ करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग! जानें कहां और कब होगी शादी

इन दिनों तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म 'खेल-खेल में' की शूटिंग को लेकर उदयपुर में व्यस्त हैं. उदयपुर के होटल रेडिसन ब्लू सहित आसपास गांवों में फिल्म का शूट चल रहा है.

Read Time: 3 min
तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड के साथ करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग! जानें कहां और कब होगी शादी
तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से करेंगी शादी

Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. बताया जा रहा है कि तापसी अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ शादी करने जा रही हैं. इसके साथ ही तापसी की शादी की खबर सामने आने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वह डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी. इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई है और डेस्टिनेशन भी चुन लिया गया है. इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि तापसी और मैथियास बोए की शादी दो रीति रिवाजों से होगी.

इन दिनों तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म 'खेल-खेल में' की शूटिंग को लेकर उदयपुर में व्यस्त हैं. उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार, फरदीन खान और एक्ट्रेस वाणी कपूर भी शूटिंग कर रहे हैं. उदयपुर के होटल रेडिसन ब्लू सहित आसपास गांवों में फिल्म का शूट चल रहा है.

उदयपुर में रीति रिवाज से होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी पन्नू ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर को ही चुना है. हालांकि यह दावा नहीं किया जा रहा लेकिन मार्च महीने के आखिर में तापसी अपने बॉयफ्रेंड मैथियास के साथ झीलों की नगर उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगी. हालांकि, यह खबर सामने नहीं आई है कि शादी के लिए किस होटल को चुना गया है. इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि तापसी दो रीति रिवाजों से शादी करेगी. यह शादी सिख और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी.

हालांकि बता दें, अपनी शादी को लेकर तापसी पन्नू ने किसी बात की जानकारी देने से इनकार किया है. उनका कहना है कि वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में किसी तरह की सफाई देना नहीं चाहती हैं और न कभी सफाई देंगी.

कौन हैं मैथियास बोए

43 साल के मैथियास बोए डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. मैथियास दो बार के यूरोपियन चैंपियन और ओलिंपिक मेडलिस्ट रह चुके हैं. साल 2020 में मैथियास ने बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था. मैथियास बोए के साथ तापसी करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं. हालांकि यह जोड़ा हमेशा सुर्खियों से दूर रहकर अपने रिश्ते को बनाए रखा. तापसी अक्सर मैथियास के साथ फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया करती हैं.

उदयपुर में होगी तीसरी रॉयल वेडिंग

झीलों की नगरी उदयपुर में जनवरी में दो रॉयल वेडिंग हो चुकी हैं. अब यह इस वर्ष की तीसरी रॉयल वेडिंग होगी. इससे पहले जनवरी के पहले सप्ताह में अभिनेता आमिर खान की बेटी ईरा खान व फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ उदयपुर में शादी की थी. इसके बाद जनवरी अंत में अभिनेता सनी देओल की भांजी निकिता चौधरी ने उदयपुर में ही शादी की.

इससे पहले उदयपुर में कई बॉलीवुड सितारों से लेकर प्रतिष्ठित बिजनेसमैन फैमिली शादी रचा चुकी हैं. इनमें इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, एक्ट्रेस परीणिति चोपड़ा-सांसद राघव चड्डा, एक्टर नील नितिन मुकेश, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग सेरेमनी और हिंदुजा ग्रुप के चेयरमैन गोपीचंद हिंदुजा के बेटे संजय हिंदुजा की शादी अनु ​महतानी से लेकसिटी में ही हुई थी.

य़ह भी पढ़ेंः Deepika Padukone Pregnant: दीपिका-रणवीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज, जानिए कब आएगा नन्हा मेहमान?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close