विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

कल रिलीज होगा विक्की कौशल-मानुषी छिल्लर की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर!

द ग्रेट इंडियन फैमिली में एक पावर-पैक टीम है, जिसमें मानुषी छिल्लर भी हैं, जो विक्की कौशल के अपोजिट नजर आएंगी.

Read Time: 2 min
कल रिलीज होगा विक्की कौशल-मानुषी छिल्लर की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर!
कल रिलीज होगा 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर
नई दिल्ली:

यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) कल प्रत्याशित विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अभिनीत फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) का ट्रेलर जारी करेगा. निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने खुलासा किया, “टीजीआईएफ (The Great Indian Family) एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जिसका उद्देश्य समुदाय को देखने का ऐसा अनुभव प्रदान करना है जैसा किसी अन्य फिल्म में नहीं है. हम कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार हैं".

कृष्ण आचार्य ने आगे कहा, "टीजीआईएफ (The Great Indian Family) भारत में परिवार के सदस्यों के एक-दूसरे के प्रति विशेष, अटूट बंधन के बारे में एक फिल्म है. मैं हमारे ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह पसंद आएगी और वे फिल्म से जुड़ेंगे और हमारी फिल्म के संदेश के बारे में बातचीत करेंगे".

द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family Trailer) में एक पावर-पैक टीम है, जिसमें मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्ज्वल, भारती पेरवानी जैसे अत्यधिक प्रशंसित कलाकार शामिल हैं. इसमें मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी हैं, जो विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close