विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Tejas vs 12th fail: बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ी कंगना रनौत की तेजस, विक्रांत मैसी की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' को पछाड़ दिया है. फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से सकारात्मक समीक्षा मिली है, और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भी यह अच्छा प्रदर्शन करेगी.

Read Time: 3 min
Tejas vs 12th fail: बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ी कंगना रनौत की तेजस, विक्रांत मैसी की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार
तेजस और 12वीं फेल में कौन रहा आगे

12th Fail Crushes Tejas: थियेटर में इस शुक्रवार यानी 27 अक्टूबर को रिलीज हुई कंगना रनौत अभिनीत फिल्म तेजस और अभिनेता विक्रांत मेसी की 12th फेल के रिपोर्ट आ गए हैं. कंगना रनौत की फिल्म तेजस को जहां नेगेटिव रिव्यू मिले हैं तो वहीं 12वीं फेल को पॉजिटिव रिव्यू देखने को मिल रहा है. 

कंगना रनौत की तेजस से से 12th फेल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आगे निकल गई है. अब रविवार को दोनों फिल्मों के कलेक्शन में कौन बाजी मारता है, यह देखना भी दिलचस्प होगा.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'तेजस' ने पहले शुक्रवार को 1.25 करोड़ रुपए कमाए, शनिवार को 1.30 करोड़ रुपए और रविवार को फिल्म 1.25 करोड़ कमाए. इस तरह तीन दिन में 'तेजस' का कुल 3.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं, विक्रांत मैसी की फिल्म ने शुक्रवार को 1.10 करोड़ रुपए, शनिवार को 2.5 करोड़ रुपए और रविवार को 2.8 करोड़ रुपए कमाए. इस तरह तेजन का तीन दिन का कलेक्शन 6.42 करोड़ रुपए है.

देखिये 'तेजस' का ट्रेलर:

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' की बात करें तो इस फिल्म ने रविवार को 24.4 प्रतिशत का ऑक्यूपेंसी रही, इसने अपने शुरुआती दिन से ही अच्छी वृद्धि दर्ज की. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, इसने इसने रविवार को 24.41 प्रतिशत के साथ उच्च हिंदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की.

इससे पहले फिल्म के बारे में विधु विनोद चोपड़ा ने कहा था, "मैंने इस फिल्म को लिखना तब शुरू किया था जब मैं 66 साल का था और अब मैं 71 साल का हूं. आप ऐसी फिल्म महीनों में नहीं लिख सकते. इसमें सालों लगते हैं, क्योंकि हर किरदार की एक कहानी होती है. यह कोई बायोपिक नहीं है. यह हम में से प्रत्येक है... फिल्म में मेरा और आपका बहुत कुछ है."

देखिये '12वी फेल' का ट्रेलर:

 चोपड़ा ने कहा, "एक कलाकार या फिल्म निर्माता के रूप में मेरा काम दुनिया को उससे थोड़ा बेहतर बनाना है जितना मैं आया था. इसलिए, अगर मैं एक ऐसी फिल्म बना सकता हूं जो लोगों के जीवन में थोड़ा अंतर ला सके, तो यह मुझे प्रेरित करता है. पैसा कभी मुझे प्रेरित नहीं करता. मैं मुन्नाभाई 3, 4, 5, 6... बनाकर करोड़पति बन सकता था, जो मैं नहीं हूं. मैंने 12वीं फेल बनाने का फैसला किया, विक्रांत मैसी के साथ."

ये भी पढ़ें - ट्रोल हो रही दीपिका ने शेयर किया मजेदार Reel, रणवीर सिंह के कमेंट कर खींचा सबका ध्यान 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close