विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

विवाहिता से प्रेम प्रसंग में गई युवक की जान, लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या

गोगामेड़ी थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि मृतक के चाचा ने पुलिस को दी रिपोर्ट मे बताया कि उसका भतीजा मनदीप हरियाणा के मंडोली कला भिवानी का रहने वाला है.

Read Time: 3 min
विवाहिता से प्रेम प्रसंग में गई युवक की जान, लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या
युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या

हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के भरवाना गांव में बीती रात एक युवक की प्रेम प्रसंग को लेकर बेरहमी से लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर प्रेमिका समेत उसके ससुराल के आठ नामजद आरोपियों समेत दस अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गोगामेड़ी थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि मृतक के चाचा ने पुलिस को दी रिपोर्ट मे बताया कि उसका भतीजा मनदीप जाट हरियाणा के मंडोली कला भिवानी का रहने वाला है. वह काफी वर्षों से भिरानी थाना क्षेत्र के शेरड़ा गांव में अपनी बुआ के पास रह रहा था. मृतक मनदीप का शेरडा गांव की राजबाला से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते कई बार पंचायत भी हुई.

p9lhcqj

युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या

ये भी पढ़ें- कोटा में लगातार बढ़ रहे सुसाइड के मामले, एक और छात्र ने की खुदकुशी

बुधवार रात को राजबाला ने मनदीप को बुलाया और वहां राजबाला के ससुराल वालों ने मनदीप को घर मे लाठी डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. सूचना पर गोगामेडी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक मनदीप को भादरा के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां सें उसे हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ ले जाते समय नोहर के पास युवक की मौत हो गई. 

9ldprphg

प्रेम प्रसंग बने हत्या की वजह

गोगामेड़ी पुलिस ने मेवा सिंह नाई, मेवा सिंह की पत्नी, ओमप्रकाश, सोनुदेवी, कृष्ण, राजबाला, मोहन लाल , सुरता समेत 10 अन्य के खिलाफ पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप मे मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा : राजस्थान सरकार ने उच्च रक्तचाप और डायबिटीज से सतर्कता के लिए दिया प्रशिक्षण

8 वर्षों के प्रेम प्रसंग बने हत्या की वजह
मृतक 22 वर्षीय युवक मनदीप जाट मूल रूप से हरियाणा के भिवानी जिले के मंडोली गांव का निवासी है. वह पिछले काफी समय से भिरानी थाना क्षेत्र के गांव शेरडा में अपनी बुआ के पास रह रहा था. इसी गांव की रहने वाली राजबाला से मृतक का प्रेम प्रसंग था. आठ साल से राजबाला विवाहित है और एक बच्चे की मां भी है, लेकिन उसके प्रेम संबंध अब भी चल रहे थे.

ohtu1fjg

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

पिछले दिनों राजबाला मृतक युवक मनदीप के साथ एक महीने तक घर से फरार रही. जिसके बाद पंचायत के समझाने के बाद राजबाला वापस ससुराल आ गई थी. इसके बाद भी पंचायत हुई, लेकिन बेनतीजा रही. अब परिजनों द्वारा दर्ज मुकदमे में ससुराल वालों द्वारा राजबाला से फोन करवा मनदीप को मिलने के लिए बुलाकर, घर में लाठी डंडों से पीट पीटकर उसकी हत्या के आरोप लगाए गए हैं.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close