Baba Siddiqui Murder: क्या सलमान खान से दोस्ती बाबा सिद्दकी को पड़ी भारी? रोहित गोदारा के बयान से उठ रहे सवाल

Lawrence Bishnoi Gang: लारेंस बिश्नोई गैंग बीते कुछ सालों से अभिनेता सलमान खान की जान के पीछे हाथ धो कर पड़ा हुआ है. साथ ही अभिनेता के करीबी लोगों को भी लॉरेंस गैंग निशाना बना चुकी है. इससे पहले भी जब पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल सलमान खान के साथ एक एलबम में नजर आए तो गैंग ने कनाडा में उनके घर पर फायरिंग कराई थी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

BABA Siddique Murder: "जो भाईजान का दोस्त वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग का दुश्मन...", गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा का यह बयान चर्चा में हैं. इसे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या (BABA Siddique) से जोड़कर देखा जा रहा है. हत्या के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े होने का दावा किया जा रहा है. दरअसल, लारेंस बिश्नोई गैंग बीते कुछ सालों से अभिनेता सलमान खान की जान के पीछे हाथ धो कर पड़ा हुआ है. साथ ही अभिनेता के करीबी लोगों को भी लॉरेंस गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) निशाना बना चुकी है.  इससे पहले भी जब पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल सलमान खान के साथ एक एल्बम में नजर आए तो कनाडा में उनके घर पर फायरिंग हुई थी. फायरिंग के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर जिम्मेदारी ली थी और कहा था 'सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुझे तेरा भाई.'

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर भी हुई थी ताबड़तोड़ फायरिंग

पिछले महीने इंडो-कैनेडियन रैपर और पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर भी कई राउंड फायरिंग हुई. इस ताबड़तोड़ फायरिंग की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदार गैंग ने ली थी. इस मामले के बाद भी गैंग की सोशल मीडिया पोस्ट में सलमान खान और ढिल्लों के करीबी होने का जिक्र किया गया था.

Advertisement

2 बार की रेकी, फिर तीसरी बार की सलमान खान के घर बाहर हुई फायरिंग 

लारेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स ने सलमान खान की 2 बाहर रेकी करने के बाद तीसरी बार में उनके घर के बाहर फायरिंग की थी. इस योजना को बड़ी प्लानिंग से अंजाम दिया गया था. शूटर्स ने पहली बार रेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान और दूसरी बार पनवेल के फार्म हाउस की रेकी की थी. इसके बाद तीसरी बार में सलमान खान के घर पर फायरिंग करवाई गई. इसमें से एक शूटर की मुंबई के पुलिस स्टेशन में संदिग्ध मौत हो गई थी. 

Advertisement

अमेरिका से ऑपरेट हो रही है गैंग  

अमेरिका में बैठा लारेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई गैंग को ऑपरेट कर रहा है. सलमान के घर फायरिंग करने के मामले में अनमोल का ही नाम सामने आया था. सलमान के घर फायरिंग करने वाले आरोपियों से सिग्नल एप के जरिए उसकी बातचीत हो रही थी. इसी में एक नाम गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का भी है. लारेंस बिश्नोई गैंग के कमांडर बराड़ ने ही सिद्धू मूसेवला की हत्या करवाई.

Advertisement

मोबाइल टेक्नीशियन से गैंगस्टर बना रोहित गोदारा

इन्हीं 2 लोगों के साथ मिलकर राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा भी गैंग को ऑपरेट कर रहा है. बता दें कि एक मोबाइल टेक्नीशियन से गैंगस्टर बना रोहित का असली नाम रावताराम स्वामी है. गैंगस्टर बनने के बाद से ही उसका अपने परिवार से कोई सम्पर्क नहीं है. भारत में कई अपराध करने के बाद विदेश में जा बैठा रोहित गोदार वहीं से अपने गुर्गों के ज़रिए अपनी गतिविधियां चला रहा है.  

यह भी पढ़ेंः NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या, CM शिंदे ने कहा- हरियाणा-UP के हैं आरोपी

Topics mentioned in this article