विज्ञापन
Story ProgressBack

Gangster Marriage in Delhi: लाल सूट, हाथों पर मेहंदी, आंखों पर चश्मा, काला जठेड़ी से शादी के लिए मंडप पहुंची 'मैडम मिंज'

Kala Jathedi Marriage: गैंगस्टर काला जठेड़ी और मैडम मिंज आज दिल्ली में शादी करने वाले हैं. अनुराधा चौधरी सज धज कर मंडप पर पहुंच गई हैं. जबकि काला जठेड़ी कुछ ही देर में पुलिसकर्मियों के सुरक्षाघेरे में बारात लेकर द्वारका मंडप में पहुंचने वाला है.

Read Time: 3 min
Gangster Marriage in Delhi: लाल सूट, हाथों पर मेहंदी, आंखों पर चश्मा, काला जठेड़ी से शादी के लिए मंडप पहुंची 'मैडम मिंज'
दिल्ली में शादी के लिए मंडप पहुंचीं मैडम मिंज.

Gangsters Marriage: लाल सूट, हाथों में मेहंदी और आंखों पर काला चश्मा लगाकर राजस्थान की 'लेडी डॉन' अनुराधा चौधरी (Anuradha Choudhary) दिल्ली पहुंच चुकी हैं. आज द्वारका के सेक्टर-3 में स्थित संतोष गार्डन (Santosh Garden) में वे हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी (Kala Jathedi) से शादी करने वाली हैं. संदीप इस वक्त तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद है और कोर्ट ने शादी के लिए उसे 6 घंटे की पैरोल दी है.

क्रेन पर चढ़कर होगी जयमाला

मैडम मिंज के साथ काला जठेड़ी की शादी के लिए पूरे पंडाल को गोल्डन और रेड कलर के दुपट्टों से सजाया गया है. जयमाल के लिए राउंड शेप क्रेन सिस्टम का भी इंतजाम किया गया, जो दूल्हा और दुल्हन को हाइड्रोलिक से लिफ्ट करेगा, जिस पर चढ़कर वे एक दूसरे को जयमाल पहनाएंगे. इस दौरान फूलों की वर्षा भी की जाएगी. कुछ ही देर में काला जठेड़ी पुलिसकर्मियों के सुरक्षा घेरे में बारात लेकर यहां पहुंचेगा और फिर विवाह की रस्में शुरू होंगी.

4 राज्यों की पुलिस करेगी सुरक्षा

इस शादी में करीब 150 मेहमान शामित होने वाले हैं, जिनकी निगरानी के लिए 4 राज्यों की पुलिस को तैनात किया गया है. पूरे बैंक्वेट हॉल की निगरानी ड्रोन और सीसीटीवी कैमरों की मदद से की जा रही है. बैंक्वेट हॉल के प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं. सुरक्षा के लिए सश्स्त्र कमांडो को तैनात किया गया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गैंग वॉर के साथ-साथ संदीप के हिरासत से फरार होने जैसी किसी भी घटना से बचने के लिए ये सभी तैयारियां की हैं.

बिना अनुमति पार्किंग पर मनाही

द्वारका सेक्टर तीन में स्थित संतोष गार्डन (Santosh Garden) बैंक्वेट को संदीप के वकील ने 51 हजार रुपये में बुक किया है, जो तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से सात किलोमीटर दूर है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर बताया, 'विवाह में शामिल होने वाले अतिथियों को प्रवेश से पहले बार-कोड बैंड दिए जाएंगे और प्रवेश पास के बिना किसी भी वाहन को बैंक्वेट हॉल के समीप पार्किंग में गाड़ी पार्क करने की अनुमति नहीं होगी.'

13 मार्च को सोनीपत में होंगी रस्में

अदालत के आदेश के मुताबिक, संदीप को विवाह के लिए पूर्वाह्न 10 बजे से शाम चार बजे तक की पैरोल की इजाजत दी गई है. अगले दिन यानी 13 मार्च को उसे हरियाणा के सोनीपत में उसके गांव जठेड़ी ले जाया जाएगा, जहां दंपति शादी के बाद वाली रस्मों को पूरा करेंगे. पुलिस ने बताया कि संदीप को बड़ी संख्या में तीसरी बटालियन यूनिट के पुलिस कर्मियों के साथ ले जाया जाएगा। इस यूनिट को कैदी को जेल से बाहर निकालने और वापस जेल ले जाने का काम सौंपा गया है.

ये भी पढ़ें:- आज तिहाड़ जेल से निकलेगी काला जठेड़ी की बारात, किले में तब्दील हुआ दिल्ली का बैंक्वेट हॉल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close