विज्ञापन
Story ProgressBack

लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने दिये काला जठेड़ी से जुड़ें सवालों के जवाब, बताया क्यों अच्छे लगते हैं संदीप

शादी से पहले अनुराधा चौधरी और संदीप को लेकर काफी सारी चर्चाएं हो रही है. लेकिन अनुराधा चौधरी ने NDTV से बात करते हुए कई खबरों को नकारा साथ ही अपने और संदीप के बारे में कई नई बातें बताई.

लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने दिये काला जठेड़ी से जुड़ें सवालों के जवाब, बताया क्यों अच्छे लगते हैं संदीप
अनुराधा चौधरी

Anuradha Chaudhary Weds Sandeep: राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी जो अपराधी की दुनिया में मैडम मिंज के नाम से जानी जाती है. वह अब गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी से शादी करने जा रही हैं. ये शादी मौजूदा समय में काफी चर्चाओं में बना है, क्योंकि संदीप जो मौजूदा समय में तिहाड़ जेल में है. वहीं शादी के लिए काला जठेड़ी को 6 दिन का पैरोल दिया गया है. जिसमें दोनों की शादी होगी. बता दें अनुराधा चौधरी और संदीप की शादी 12 मार्च को दिल्ली में होने जा रही है. जो भारी संख्या में पुलिस की सुरक्षा में होगी. इसमें काफी सारे मेहमान भी जुटने वाले हैं. 

शादी से पहले अनुराधा चौधरी और संदीप को लेकर काफी सारी चर्चाएं हो रही है. और अलग-अलग तरह की खबरें भी आ रही है. लेकिन अनुराधा चौधरी ने NDTV से बात करते हुए कई खबरों को नकारा साथ ही अपने और संदीप के बारे में कई नई बातें बताई. अनुराधा ने यह भी बताया है कि उसे संदीप क्यों अच्छा लगता है और वह क्यों उससे शादी करना चाहती है. 

संदीप की मां की इच्छा को पूरी कर रही है अनुराधा

अनुराधा ने बताया उसकी संदीप से मुलाकात कब और कैसे हुई. उन्होंने कहा मीडिया में उनके और आनंदपाल के बीच के रिलेशनशीप और लीविंग में रहने की बात की जा रही है लेकिन यह कहां से बात हो रही है पता नहीं लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है. अनुराधा ने बताया कि जब वह एक मामले में वांटेड थी और संदीप भी एक मामले में फरार था तो उन दोनों की मुलाकात हुई थी. उसी वक्त दोनों ने एक दूसरे के परेशानियों को शॉट आउट करने की कोशिश शुरू कर दी थी. उन्होंने बताया कि हम दोनों 10 महीने संपर्क में रहे और तभी हम दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था. 

अनुराधा ने बताया कि हम दोनों ने उसी वक्त मंदिर में शादी कर लिया था. लेकिन अब यह जो शादी हो रही है वह संदीप की मां की इच्छा को पूरी करने के लिए की जा रही है. इसके साथ ही हम समाब में दोबारा वापस लौटना चाहते हैं. इसके लिए हमें समाज के नियम और कानून को अपनाना होगा. इसके लिए यह हम दोनों का पहला कदम है कि हम उन नियमों को निभाने के लिए पहला कदम उठाया है.

अनुराधा ने बताया संदीप क्यों हैं अच्छे

जब उनसे पूछा गया आपने MBA किया है तो फिर अपराध का रास्ता क्यों अपनाया. इस पर अनुराधा ने कहा कि कोई अपराधी बनना नहीं चाहता है लेकिन हालात ऐसे होते हैं जो उन्हें आरोपी बना देते हैं. मैं अपराधी नहीं एक आरोपी हूं और संदीप भी एक आरोपी है. संदीप के विचार और सिद्धांत जो है वह मुझे अच्छे लगते हैं. संदीप के परिवार के साथ अन्याय हुआ जिसके लिए उसने न्याय की लड़ाई लड़ी. उसने एक अच्छे सिद्धांत के लिए लड़ाई लड़ी जो मुझे अच्छा लगा और इस वजह से मैंने उससे शादी की.

अनुराधा चौधरी ने यह भी कहा कि उसे लेडी डॉन कहा जाता है लेकिन उन्हें यह अच्छा नहीं लगता लेकिन उन्हें यह बुरा भी नहीं लगता. अनुराधा ने बताया कि जब में एक आम लड़की थी तब मुझे मदद की जरूरत थी लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी, यहां तक की एक SP ने भी उनकी बातें नहीं सुनी. तब जब एक लड़की और औरत हथियार उठाती है तो सारी चीजें बदल जाती है. उसके बाद आपकी बातें सुनी जानें लगती है और आप खुद अपनी आवाज बन जाते हैं.

शादी में कुछ हुआ तो यह भगवान की ही मर्जी होगी

अनुराधा चौधरी ने कहा कि हमारी शादी पुलिस सुरक्षा में हो रही है. लेकिन इसके लिए न मै पैनिक हूं और न ही संदीप पैनिक है. बस हम यह करना चाहते हैं. अगर पुलिस की सुरक्षा के बावजूद कुछ होता है तो यह तो भगवान ने ही तय कर रखा है. इसे कोई टाल नहीं सकता है. अगर किस्मत में ऐसी ही लिखी होगी तो वही होगा.

अनुराधा ने बताया शादी के बाद संदीप वापस तिहाड़ जेल चले जाएंगे. इसके बाद मैं संदीप और उनके परिवार के लिए जो करना होगा वह सारी चीजें करूंगी. मैं संदीप को बेल दिलवाने की कोशिश करूंगी.

बता दें, MBA की स्टूडेंट रही अनुराधा चौधरी कभी राजस्थान के कुख्यात गैंग्स्टर आनंद पाल सिंह की करीबी रही. अनुराधा चौधरी राजस्थान के सीकर जिले की रहने वाली है. फतेहपुर के अलफासर गांव में उसका जन्म हुआ था. बताया जाता है कि जब अनुराधा छोटी थीं तभी उनकी मां बिमला देवी का निधन हो गया. अनुराधा के पिता सरकारी नौकरी में थे. मां की मौत के बाद अनुराधा के पिता रामदेव सिंह महला ने उसका पालन-पोषण किया. अनुराधा ने चामड़िया कॉलेज से BCA की पढ़ाई पूरी की. इसके बाद MBA की पढ़ाई की. अनुराधा फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती हैं. 

य़ह भी पढ़ेंः MBA की स्टूडेंट अनुराधा चौधरी कैसे बनी 'लेडी डॉन', काला जठेड़ी संग शादी को लेकर चर्चा में आई 'मैडम मिंज' की पूरी कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने दिये काला जठेड़ी से जुड़ें सवालों के जवाब, बताया क्यों अच्छे लगते हैं संदीप
Rajasthan by-Election BJP's path is not easy in Pilot's stronghold Deoli-Uniara seat, this is the challenge
Next Article
Rajasthan by-Election: पायलट के गढ़ देवली-उनियारा सीट पर आसान नहीं बीजेपी की राह, ये है चुनौती
Close
;