लोकसभा चुनाव के बीच PM मोदी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू NDTV पर आज रात 8 बजे, बेझिझक सवालों का प्रधानमंत्री देंगे जवाब

PM Modi on NDTV: लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू कल रात NDTV पर प्रसारित किया जाएगा. इस इंटरव्यू में पीएम मोदी अर्थव्यवस्था, राजनीति, कूटनीति- ग्लोबल से लोकल सहित हर मुद्दे पर पूछे गए बेझिझक सवालों का जवाब देते हुए दिखाई देंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
PM Modi on NDTV: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया.

PM Modi on Exclusive Interview on NDTV: चुनाव लोकतंत्र (Democracy) का महापर्व होता है. जिसमें जनता अपने लिए खुद के द्वारा जनप्रतिनिधि चुनते हैं. जो सरकार गठन के बाद अगले पांच साल तक देश की नीति-रीति को संभालते हैं. आने वाले दिनों में देश किस ओर जाएगा, यह चुनाव के नतीजों पर निर्भर करता है. देश में इस समय लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) चल रहा है. लिहाजा सभी राजनीतिक दलें अपनी-अपनी घोषणाओं, नीतियों को लेकर जनता के बीच सक्रिय है. आम चुनाव का आधा सफर समाप्त हो चुका है. 7 चरणों में हो रहे लोकसभा चुनाव के 4 चरण की वोटिंग हो चुकी है. शेष तीन चरणों के लिए मतदान आने वाले दिनों में होने वाली है. जिसके बाद 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे (Lok Sabha Result 2024) आएंगे. 

NDTV पर PM मोदी का इंटरव्यू कल रात 8 बजे

लोकसभा चुनाव में मुख्य मुकाबला सत्तासीन भाजपा नेतृत्व वाले NDA और कांग्रेस नेतृत्व वाली I.N.D.I गठबंधन के बीच है. एक तरफ PM मोदी का चेहरा है तो दूसरी ओर विपक्षी दलों का कुनबा. पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के लिए पूरे देश में मैराथन रैलियां कर रहे हैं. जनसभाओं के जरिए वो अपनी बात लोगों तक पहुंचा रहे हैं. इस बीच NDTV ने PM मोदी से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. PM मोदी  का यह एक्सक्लूसिव इंटरव्यू NDTV पर कल यानि की 19 मई की रात 8 बजे प्रसारित होगी. 

Advertisement

Advertisement

NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विशेष बातचीत की है. इस बातचीत में PM मोदी ने भारतीय अर्थव्यवस्था, राजनीति, कूटनीति- ग्लोबल से लोकल के साथ-साथ हर मुद्दे पर पूछे गए सवालों का बेझिझक जवाब दिया है. PM मोदी का यह इंटरव्यू कल रात एनडीटीवी के सभी 6 चैनलों से प्रसारित होगा. जिसे एनडीटीवी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लाइव देखा जा सकता है. 

Advertisement
PM मोदी का यह इंटरव्यू अब तक का सबसे अलग और व्यापक होगा. इसमें भविष्य के भारत की झलक भी होगी. साथ ही PM मोदी हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए दिखाई देंगे. 

स्कोप, स्केल, स्पीड और स्किल मिल जाए तो बहुत कुछ अचीव कर सकते हैंः पीएम मोदी

पीएम ने NDTV को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि, एक तो स्कोप बहुत बड़ा होना चाहिए, टुकड़ों में नहीं होना चाहिए. दूसरा स्केल बहुत बड़ा होना चाहिए और स्पीड भी उसके अनुसार ..यानी स्कोप, स्केल और स्पीड उसके साथ स्किल होनी चाहिए. ये चारों चीज़ें अगर हम मिला लेते हैं, मैं सझमता हूं हम बहुत कुछ अचीव कर लेते हैं. एनडीटीवी इंटरव्यू में पीएम मोदी ने यह भी बताया कि भारत का भविष्य क्या होगा. पीएम मोदी के इंटरव्यू को देखें कल यानी की 19 मई रात 8 बजे एनडीटीवी पर. 

इंटरव्यू के साथ-साथ उसका विश्लेषण भी मिलेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया का यह पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू रविवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसे आप हमारे न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia भी लाइव देख सकेंगे. हमारी वेबसाइट NDTV खबर, एनडीटीवी राजस्थान पर भी आप प्रधानमंत्री मोदी के इस इंटरव्यू की हर खास बात और उसका विश्लेषण पढ़ सकेंगे. 


यह भी पढ़ें - "देश को मजबूत सरकार की जरूरत, ये चुनाव भारत को टॉप-3 में ले जाएगा" : दिल्ली की रैली में बोले PM मोदी