Khatu Shyam: अब गोविंदा के स्वास्थ्य में सुधार, गोली लगने से एक दिन पहले खाटू श्याम मंदिर आई थीं पत्नी सुनीता

Khatu Shyam:  बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को पैर में लगी गोली निकाल दी गई है. अब वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं. उन्होंने ऑडियो जारी करके डॉक्टर और लोगों को आपने चाहने वालों को धन्यवाद दिया. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Khatu Shyam: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को कल (1 अक्टूबर ) को जब गोली लगी तो उनकी पत्नी सुनीता अहूजा जयपुर में थीं. एक दिन पहले 30 सितंबर को खाटूश्याम के दर्शन की थीं. श्री श्याम मंदिर कमेटी के मंत्री मानवेंद्र सिंह ने अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा से बाबा श्याम की पूजा अर्चना करवाई. बाबा श्याम से आशीर्वाद लिया था. 

सुनीता अहूजा खाटू श्याम की पूजा-अर्चना की थीं 

बाबा श्याम का दर्शन करने के बाद सुनीता आहूजा वापस जयपुर लौट गई थीं. फिल्म स्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता 29 सितंबर को बाबा श्याम के दर्शन करने के लिए मुंबई से जयपुर पहुंची थीं. सुनीता आहूजा 30 सितंबर खाटू श्याम के दर्शन करके आशीर्वाद ली थीं. बाबा श्याम का आशीर्वाद करने के बाद वापस जयपुर रवाना हो गईं. 

गोविंदा की पत्नी ने खाटू श्याम का प्रसाद लिया.

जयपुर से मुंबई रवाना हो गई थीं सुनीता 

गोविंदा की पत्नी सुनीता का 1 अक्टूबर को दोपहर 2:00 बजे जयपुर से मुंबई जाने का कार्यक्रम तय था. जब सुनीता आहूजा जयपुर में थीं तो इसी दौरान 1 अक्टूबर को ही सुबह करीब 5 बजे बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के पैर में गोली लगने की घटना की जानकारी मिली, इसके बाद सुनीता आहूजा सुबह करीब 9:30 बजे ही जयपुर से मुंबई के लिए रवाना हो गईं.

जब गोली लगी तो अकेले थीं सुनीता 

सुनीता आहूजा के जयपुर आने के बाद गोविंद घर में अकेले ही थे. उनके पास एक लाइसेंसी रिवाल्वर थी, जिसे मंगलवार सुबह 4:45 बजे वह साफ कर रहे थे. इसी दौरान गलती से गोली चल गई. गोविंदा के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गए. ऑपरेशन कर उनके पैर से गोली निकाल दी गई. फिलहाल गोविंदा की तबीयत ठीक बताई जा रही है.

Advertisement

गोविंदा ने ऑडियो क्लिप जारी किया 

गोविंदा ने एक ऑडिया क्लिप जारी किया. उन्होंने कहा, "नमस्कार, प्रणाम मैं हूं गोविंदा. आप सभी का आशीर्वाद और माता-पिता का आशीर्वाद और गुरु की कृपा की वजह से गोली लगी थी. अब वो निकाल दी गई है. मैं डॉक्टर अग्रवाल को धन्यवाद देता हूं. आप लोगों ने प्राथर्नाएं की है, आप लोगों को धन्यवाद. प्रणाम."

यह भी पढ़ें: "मुझे पता है कि कुछ बीजेपी नेता आपको परेशान करते हैं", कार्यकर्ता सम्मेलन में किरोड़ीलाल मीणा का बड़ा बयान

Advertisement