विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

इंस्टेंट ग्लो पाना है तो ये 4 आसान टिप्स को अपना कर देख लीजिए, पार्टी में चांद जैसा चमकेगा चेहरा 

Tips For Instant Glow On Face: शादी या किसी फैमिली फंक्शन में जाना है और मेकअप करने का समय नहीं है, तो ये 4 आसान टिप्स आपको इंस्टेंट ग्लो देने का काम करेंगे.

Read Time: 3 min
इंस्टेंट ग्लो पाना है तो ये 4 आसान टिप्स को अपना कर देख लीजिए, पार्टी में चांद जैसा चमकेगा चेहरा 
How to get instant glow on face in hindi: चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो लाने के लिए करें ये काम.

Instant Glow Tips: ऐसा कई बार होता है जब हमें किसी शादी या फैमिली फंक्शन में जाना हो और मेकअप करने का हमारे पास समय नहीं होता. अगर आपके साथ भी ऐसा होता है कि आप घर के काम में लगे रह जाते हैं, या मेकअप करने के बाद इंस्टेंट ग्लो (instant glow tips in hindi) नहीं मिलता तो ये टिप्स आपके लिए है. यहां आप ऐसे चार आसान टिप्स के बारे में जानेंगे जिसे करने के बाद आपका चेहरा तुरंत चांद जैसा चमकने लगेगा और सब की नजर होगी सिर्फ आप पर. तो चलिए जानते हैं क्या हैं वो टिप्स जो देंगे (tips for instant glowing face) आपको इंस्टेंट ग्लो.

चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो लाने के लिए क्या करें?  4 tips to make your face glow instantly

अगर आप अपने चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो चाहते हैं तो फेस वॉश करने के बाद सबसे पहले अपने चेहरे पर प्राइमर का इस्तेमाल करें. इससे आपके चेहरे की बेस बनी रहेगी और मेकअप करने के बाद चेहरा ग्लो करेगा.

Latest and Breaking News on NDTV

किसी शादी या पार्टी में जाने से पहले अपने चेहरे पर ग्लो चाहते हैं तो इस एक उबटन को जरूर ट्राई करें. इसके लिए सबसे एक कटोरी में बेसन, एक चुटकी हल्दी और एक चम्मच दूध मिलाकर पेस्ट बना लें. इसे अपने चेहरे पर लगाकर सूखने के बाद धो लें.

कई बॉलीवुड एक्ट्रेस इंस्टेंट ग्लो के लिए अपने चेहरे को बर्फ के पानी में डुबोती हैं. ऐसा करने से आंखों की पफीनेस दूर होती है और चेहरे में ब्लड सर्कुलेशन होता है.

शीट मास्क | Sheet Mask

Latest and Breaking News on NDTV

शीट मास्क भी इंस्टेंट ग्लो पाने का एक बेहतरीन तरीका है. सबसे पहले चेहरे को अच्छे से धो लें, इसके बाद टोनर अप्लाई करें, फिर 10- 15 मिनट के लिए शीट मस्क को अपने चेहरे पर लगा रहने दें और इसके बाद हल्के हाथों से मसाज करें.

                                                                                                 (प्रस्तुति - रौशनी सिंह)

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close