विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

जान्ह्रवी कपूर की बॉडीकोन ड्रेस फैशन में है इन, पार्टी के लिए यह ड्रेस रहेगी बेस्ट चॉइस

Janhvi Kapoor : वैसे तो फिटनेस फ्रीक जाह्नवी कपूर जो भी पहनती हैं उन पर खूब फब्ता है. लेकिन बॉडीकोन ड्रेस में तो बात ही कुछ अलग होती है. ऐसी ड्रेसेस में जाह्नवी कपूर बहुत अच्छे से कैरी करती हैं.

Read Time: 3 min
जान्ह्रवी कपूर की बॉडीकोन ड्रेस फैशन में है इन, पार्टी के लिए यह ड्रेस रहेगी बेस्ट चॉइस
जान्ह्रवी कपूर का यह स्टाइल है सबसे जुदा.

Janhvi Kapoor : जाह्नवी कपूर और वरूण धवन की फिल्म ओटीटी पर बवाल मचा रही हैं. और, फैशन शो में जाह्नवी कपूर का  लुक बवाल मचा रहा है. वैसे तो फिटनेस फ्रीक जाह्नवी कपूर जो भी पहनती हैं उन पर खूब फब्ता है. लेकिन बॉडीकोन ड्रेस में तो बात ही कुछ अलग होती है. ऐसी ड्रेसेस में जाह्नवी कपूर आसानी से पारा हाई कर देती हैं. आज आपको बताते हैं कब कब पहनी जाह्नवी कपूर ने बॉडीकोन ड्रेस और लगी इतनी खूबसूरत की उन पर से कोई नजर हट ही नहीं पाई.

मरमेड स्कर्ट में दिखीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर और वरूण धवन की फिल्म ओटीटी पर बवाल मचा रही हैं. और, फैशन शो में जाह्नवी कपूर का  लुक बवाल मचा रहा है. वैसे तो फिटनेस फ्रीक जाह्नवी कपूर जो भी पहनती हैं उन पर खूब फब्ता है. लेकिन बॉडीकोन ड्रेस में तो बात ही कुछ अलग होती है. ऐसी ड्रेसेस में जाह्नवी कपूर आसानी से पारा हाई कर देती हैं. आज आपको बताते हैं कब कब पहनी जाह्नवी कपूर ने बॉडीकोन ड्रेस और लगी इतनी खूबसूरत की उन पर से कोई नजर हट ही नहीं पाई.

सिल्वर गाउन में भी लगीं बवाल

अपनी मूवी बवाल के प्रीमियर के समय जाह्नवी  कपूर ने Marc Bouwer की डिजाइन की हुई सिल्वर कलर की बॉडीकोन ड्रेस पहनी. जिसमें उनकी कर्वी फिगर एकदम परफेक्ट नजर आ रही थी. इस स्वीटहार्ट नेकलाइन वाली ड्रेस को भी जाह्नवी कपूर ने न के बराबर एसेसरीज के साथ पेयर किया.

वाइब्रेंट ड्रेस

जाह्नवी कपूर को सिक्विन वर्क वाली ड्रेसेस शायद ज्यादा ही पसंद है. पसंद हो न हो लेकिन ऐसे चमचमाती ड्रेसेस को कैरी करने में जाह्नवी कपूर बेहद एक्सपर्ट हैं. ब्लैक बेस पर पीले और गुलाबी सिक्विन वर्क से बने फूलों  वाली इस ड्रेस के साथ हल्का गुलाबी आई शेड जाह्नवी  की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close