विज्ञापन
Story ProgressBack

Monsoon Fashion: मानसून में अपग्रेड करें अपना वार्डरोब, इन कपड़ों से मिलेगा स्टाइलिश लुक

Monsoon Fashion Tips: मॉनसून में ऐसा क्या पहना जाए कि कंफर्टेबल ड्रेसिंग के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी पूरा दिखे. क्योंकि दोनों को पूरा करना काफी मुश्किल काम हो जाता है. हालांकि, अब आपकी ये मुश्किल आसान आपका वार्डरोब ही कर सकता है.

Read Time: 3 mins
Monsoon Fashion: मानसून में अपग्रेड करें अपना वार्डरोब, इन कपड़ों से मिलेगा स्टाइलिश लुक

Monsoon Fashion Tips: मॉनसून के आने के बाद लोगों को चिलचिलाती धूप से राहत मिली है, लेकिन साथ ही उमस ने भी खूब परेशान किया है. ऐसे में पसीने से शरीर हमेशा चिपचिपा बना रहता है. कहीं जाने से पहले हमेशा तैयार होने के लिए कपड़ों की चिंता रहती है कि ऐसा क्या पहना जाए कि कंफर्टेबल ड्रेसिंग के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी पूरा दिखे. क्योंकि दोनों को पूरा करना काफी मुश्किल काम हो जाता है. हालांकि, अब आपकी ये मुश्किल आसान आपका वार्डरोब ही कर सकता है. क्योंकि अब आप अपने वार्डरोब में कुछ ऐसी चीजों को शामिल कर आसानी से स्मार्ट और स्टाइलिश दिख सकते हैं. ताकि लोग आपके स्टाइल स्टेटमेंट के दीवाने हो जाएं. तो चलिए जानते हैं कि मानसून में आप अपनी वार्डरोब को कैसे स्टाइलिश लुक दे सकते हैं.

ओवरसाइज शर्ट

ओवरसाइज शर्ट

ओवरसाइज शर्ट 

आजकल ओवरसाइज़्ड शर्ट पहनने का चलन काफी बढ़ गया है. यह आपको काफी कूल लुक देता है. और  आपको यह उमस में भी काफी आरामदायक महसूस कराता है. आप इसे कैजुअल और फॉर्मल दोनों ही लुक के साथ आसानी से कैरी कर सकते हैं. इसके लिए आप ब्लैक, व्हाइट और लाइट कलर्स का चुनाव कर सकते हैं.

स्कार्फ 

स्कार्फ 
Photo Credit: Pinterest

मानसून में बालों को सुरक्षित रखने के लिए स्कार्फ बहुत जरूरी है. इसके लिए आप फ्लोरल प्रिंट वाले हल्के और कॉटन स्कार्फ को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं. ऐसे में स्मार्ट और कूल लुक पाने के लिए अपने वॉर्डरोब में स्कार्फ रखना न भूलें.

Crop Top

Crop Top
Photo Credit: Pinterest

क्रॉप टॉप

बरसात के मौसम में ज्यादातर लड़कियां क्रॉप टॉप पहनना पसंद करती हैं. क्योंकि ये ढीले होते हैं और स्टाइलिश लुक भी देते हैं. मार्केट में इनके हर तरह के कपड़े उपलब्ध हैं. आप इन्हें हाई वेस्ट जींस के साथ पहन सकती हैं. इससे आपको काफी स्टाइलिश लुक मिलता है.

Denim Shorts

Denim Shorts
Photo Credit: Pinterest

डेनिम शॉर्ट्स

ये आपको बहुत आराम, लचीलापन और कैज़ुअल वाइब देते हैं. इसलिए इन्हें खरीदने से पहले हमेशा इनकी क्वालिटी पर ध्यान दें. आपको एक अच्छी फिटिंग वाला डेनिम शॉर्ट्स चुनना चाहिए. जो आपके बॉडी शेप के हिसाब से हो. साथ ही, क्लासिक ब्लू या डिफरेंट वॉश और डिस्ट्रेस्ड स्टाइल में डेनिम शॉर्ट्स आपको इन बरसात के मौसम में स्टाइल के साथ-साथ आराम भी देंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Saree Cancer: साड़ी पहनने से हो सकता है कैंसर! मुंबई में हुई रिसर्च ने महिलाओं को चौंकाया
Monsoon Fashion: मानसून में अपग्रेड करें अपना वार्डरोब, इन कपड़ों से मिलेगा स्टाइलिश लुक
coffee hair mask kaise banayein, coffee curd olive oil hair mask,DIY hair mask
Next Article
बाल हेल्दी और शाइनी बनाए रखने के लिए कॉफी में ये तीन चीज मिलाकर तैयार करिए हेयर मास्क
Close
;