विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

शख्स ने 19 लाख रुपये इसलिए खर्च कर दिए ताकि वो भेड़िया जैसा दिख सके, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

इगर आप पहली बार इससे मिलेंगे तो आपको ये भेड़िया ही लगेगा. Toru Ueda जापान का एक इंजीनियर है.

Read Time: 2 min
शख्स ने 19 लाख रुपये इसलिए खर्च कर दिए ताकि वो भेड़िया जैसा दिख सके, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

इस धरती पर  कई ऐसे लोग हैं, जिनकी अपनी एक पहचान होती है. लोग अपने पैशन को फॉलो करने के लिए कुछ अलग करते हैं. सोशल मीडिया के दौर में कुछ लोग कुछ विशेष काम करते हैं. अभी हाल ही में जापान के एक शख्स ने अलग दिखने के लिए जानवर का ड्रेस खरीदवा लिया. इसे देखने के बाद आपको लगेगा कि ये बिल्कुल भेड़िया ही है.

इस शख्स का नाम Toru Ueda है. यह जापान का रहने वाले हैं. Toru Ueda पेशे से एक इंजीनियर है. इसने भेड़िया जैसे दिखने के लिए 19 लाख रुपये खर्च कर दिए. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि शख्स का ड्रेस बिल्कुल असली लगता है. 

इगर आप पहली बार इससे मिलेंगे तो आपको ये भेड़िया ही लगेगा. Toru Ueda जापान का एक इंजीनियर है. यह फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करता है. इसे ड्रेस की बारिकियों के बारे में पता है. इस ड्रेस के लिए Toru Ueda ने करीब 19 लाख रुपये खर्च कर दिए. 

जानकारी के मुताबिक, Toru Ueda फिल्म प्रोडक्शन में काम करता है. 32 साल के Toru Ueda ने अपने लिए खास तरह की ड्रेस बनवाई है. इसे पहनेे के बाद ये कहता है कि मैं अब इंसानों की तरह महसूस करता हूं. मैं बिल्कुल अलग महसूस करता हूं.

इसे पहनने के बाद ये कहता है कि मैं अब इंसानों की तरह महसूस करता हूं. मैं बिल्कुल अलग महसूस करता हूं. पेशे से इंजीनियर Toru Ueda की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग इन तस्वीरों को देखने के बाद पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close