Rajasthan Viral Video: जमीन को लेकर वार्ड पंच के सिर पर हुआ खून सवार, बदला लेने के लिए स्कूली छात्रों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर

Viral Video: चित्तौड़गढ़ जिले का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक व्यक्ति के सिर पर खून सवार है और वह गुस्से में सड़क किनारे खड़े स्कूली बच्चों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश कर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बच्चों को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश करता हुआ वार्ड पंच

Chittorgarh viral video: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. इस वीडियो में एक व्यक्ति ट्रैक्टर पर सवार होकर सड़क किनारे खड़े स्कूली बच्चों को रौंदता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो रावतभाटा इलाके का है, जहां वार्ड पंच ने बरोलिया के आईटीआई कॉलेज के छात्रों को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की. ट्रैक्टर को दूर से आता देख बच्चे समय रहते किनारे हो गए, वरना इस हादसे में कई मासूमों की जान जा सकती थी.

CCTV में कैद हुई वार्ड पंच का कारनामा

वहीं हादसे में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक छात्र का पैर फ्रैक्चर हो गया. घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई. जानकारी के अनुसार, रावतभाटा के बरोलिया में आईटीआई कॉलेज के सामने सरकारी स्कूल की जमीन पर वार्ड पंच करण मेघवाल ने बाड़बंदी कर वहां पशुओं के लिए चारा डाला था.

जमीनी पर हुई कार्रवाई से नाराज था वार्ड पंच

इस मामले में रावतभाटा तहसीलदार को अतिक्रमण की सूचना मिली थी. जिस पर टीम मौके पर पहुंची और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. जिस समय टीम ने यह कार्रवाई की, उस समय वार्ड पंच वहां मौजूद नहीं था. इसलिए उसके परिजनों को दुबारा स्कूली जमीन पर अतिक्रमण न करने की हिदायत दी गई.

गुस्से में आकर उसने स्कूली बच्चों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया

इसके बाद जब इस बात की जानकारी वार्ड पंच को हुई तो वह अतिक्रमण हटाने के बाद भड़क गया और आईटीआई कॉलेज के बाहर खड़े छात्रों को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की. उसके ट्रैक्टर की स्पीड इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर पलट गया और उसकी चपेट में आकर एक छात्र का पैर टूट गया. कॉलेज प्रशासन ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की आगे की जांच कर रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Video: सांप निगल गया सिर से बड़ा अंडा; वीडियो देख लोग कर रहे कमेंट

Topics mentioned in this article