विज्ञापन

Rajasthan Viral Video: जमीन को लेकर वार्ड पंच के सिर पर हुआ खून सवार, बदला लेने के लिए स्कूली छात्रों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर

Viral Video: चित्तौड़गढ़ जिले का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक व्यक्ति के सिर पर खून सवार है और वह गुस्से में सड़क किनारे खड़े स्कूली बच्चों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश कर रहा है.

Rajasthan Viral Video: जमीन को लेकर वार्ड पंच के सिर पर हुआ खून सवार, बदला लेने के लिए स्कूली छात्रों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर
बच्चों को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश करता हुआ वार्ड पंच

Chittorgarh viral video: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. इस वीडियो में एक व्यक्ति ट्रैक्टर पर सवार होकर सड़क किनारे खड़े स्कूली बच्चों को रौंदता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो रावतभाटा इलाके का है, जहां वार्ड पंच ने बरोलिया के आईटीआई कॉलेज के छात्रों को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की. ट्रैक्टर को दूर से आता देख बच्चे समय रहते किनारे हो गए, वरना इस हादसे में कई मासूमों की जान जा सकती थी.

CCTV में कैद हुई वार्ड पंच का कारनामा

वहीं हादसे में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक छात्र का पैर फ्रैक्चर हो गया. घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई. जानकारी के अनुसार, रावतभाटा के बरोलिया में आईटीआई कॉलेज के सामने सरकारी स्कूल की जमीन पर वार्ड पंच करण मेघवाल ने बाड़बंदी कर वहां पशुओं के लिए चारा डाला था.

जमीनी पर हुई कार्रवाई से नाराज था वार्ड पंच

इस मामले में रावतभाटा तहसीलदार को अतिक्रमण की सूचना मिली थी. जिस पर टीम मौके पर पहुंची और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. जिस समय टीम ने यह कार्रवाई की, उस समय वार्ड पंच वहां मौजूद नहीं था. इसलिए उसके परिजनों को दुबारा स्कूली जमीन पर अतिक्रमण न करने की हिदायत दी गई.

गुस्से में आकर उसने स्कूली बच्चों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया

इसके बाद जब इस बात की जानकारी वार्ड पंच को हुई तो वह अतिक्रमण हटाने के बाद भड़क गया और आईटीआई कॉलेज के बाहर खड़े छात्रों को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की. उसके ट्रैक्टर की स्पीड इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर पलट गया और उसकी चपेट में आकर एक छात्र का पैर टूट गया. कॉलेज प्रशासन ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की आगे की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Video: सांप निगल गया सिर से बड़ा अंडा; वीडियो देख लोग कर रहे कमेंट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Video: सांप निगल गया सिर से बड़ा अंडा; वीडियो देख लोग कर रहे कमेंट
Rajasthan Viral Video: जमीन को लेकर वार्ड पंच के सिर पर हुआ खून सवार, बदला लेने के लिए स्कूली छात्रों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर
From Nahay-Khay to Usha Arghya, know everything about this 4-day long Chhath festival.
Next Article
Chhath Puja 2023: नहाय-खाय से लेकर उषा अर्घ्य तक, जानिए 4 दिन तक चलने वाले इस छठ महापर्व के बारे में सबकुछ
Close