खुद को ठंडा करने के लिए फ्रिज में घुसा सांप ,डिस्टर्ब करने पर सर उठाकर लगा फुफकारने

Snake Viral Video: राजसमंद के पास नमाना गांव में सामने आया है जहां- जहां शनिवार की सुबह एक सांप ( Snake Viral Video) के निकलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सांप एक घर के फ्रिज में मिला. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Snake Viral Video: इस उमस और गर्मी के कारण जानवर भी ठंडक की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं. ऐसा ही एक मामला राजसमंद के पास नमाना गांव में सामने आया है जहां- जहां शनिवार की सुबह एक सांप ( Snake Viral Video) के निकलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सांप एक घर के फ्रिज में मिला. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में सांप को निकालने के लिए जैसे ही फ्रिज को साइड किया गया, वह तुरंत पकड़े जाने की भनक पाते ही इधर- उधर भागने लगा. लेकिन मौका पाते ही  वन्य जीव प्रेमी नवीन गहलोत ने उसे पकड़ लिया. उनके हाथ में आते ही सांप कभी उनके कभी पैरों में लिपट रहा था कभी खुद को छुड़ाने की कोशिश करने लगा. 

Advertisement

फ्रिज खोला तो पांच फिट लंबा सांप सर निकालकर लगा फुफकारने

सांप के पकड़े जाने के बाद परिवार ने चैन की सांस ली. साथ ही बताया कि शायद ठंडक की तलाश में वह फ्रिज में घुस के बैठ गया था. परिवार की एक महिला ने दूध निकालने के लिए जैसे ही फ्रिज खोला तो पांच फिट लंबा सांप उसके सामने अपना सर निकालकर खड़ा होगा. तभी अचानक वह उतर फ्रिज के नीचे जा बैठा. उसके बाद वहां अफरा- तफरी का महौल पैदा हो गया. परिवार में से एक सदस्य ने बताया कि घर की दूसरी मंजिल पर रखें फ्रिज  के नीचे  अचानक सांप देखकर सभी के हाथ पैर फूल गए. सभी ने कमरे से बाहर निकलकर दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया. साथ ही इसकी सूचना वन विभाग और वन्य जीव प्रेमी नवीन गहलोत को दी. करीब 1 घंटे बाद नवीन गहलोत अपनी टीम के साथ नमाना पहुंचे और सांप को रेस्क्यू कर उसे एक प्लास्टिक की बरनी में बंद कर वन विभाग की मौजूदगी में जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें: REEL के लिए हाईवे पर चलती कार पर स्टंटबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

Advertisement
Topics mentioned in this article