विज्ञापन
Story ProgressBack

REEL के लिए हाईवे पर चलती कार पर स्टंटबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

Youth Arrested for Viral REEL: हाईवे पर चलती कार में स्टंटबाजी करते हुए रील बनाने वाले युवक को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस स्टंटबाज युवक का वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस इसकी तलाश कर रही थी.

Read Time: 3 mins
REEL के लिए हाईवे पर चलती कार पर स्टंटबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार,  वायरल हुआ था वीडियो
हाईवे पर चलती कार पर बनाया था रील.

Youth Arrested for Viral REEL: बीते दिनों सोशल मीडिया एक रील काफी वायरल हुई थी. रील में एक युवक हाईवे पर चलती कार का गेट खोलकर उसकी छत पर सवार हो वीडियो बनवाते नजर आया था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल हो के बाद पुलिस उक्त स्टंटबाज युवक की तलाश में जुटी थी. जो अब पूरी हो गई है. पुलिस ने हाई-वे पर चलती कार पर स्टंट करते हुए रील बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला राजस्थान के झालवाड़ जिले का है. जहां की पुलिस ने लंबे समय से फरार स्टंटबाज को ढूंढ निकाला है.

स्टंटबाज गिरफ्तार, कार भी जब्त

मिली जानकारी के अनुसार झालावाड़ की कोतवाली थाना पुलिस ने जानलेवा स्टंट करने वाले कार ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार को भी जब्त किया है. पुलिस को आरोपी की लंबे समय से तलाश थी. उस पर खतरनाक स्टंट करने का मामला दर्ज है. एसपी ऋचा ने बताया कि कुछ दिन पहले सड़क पर कार ड्राइवर ने चलती हुई कार की स्टीयरिंग छोड़कर कार की छत के ऊपर चढ़कर, लापरवाही पूर्वक खतरनाक तरीके से स्टंट कर सोशल मीडिया पर रील शेयर करने की सूचना कोतवाली पुलिस को मिली थी. इस प्रकार के स्टंट आम लोगों की जान को खतरा उत्पन्न करते हैं. 

पुलिस गिरफ्त में स्टंटबाज युवक.

पुलिस गिरफ्त में स्टंटबाज युवक.

ऐसे रील पर रोक के पहले ही दिए गए निर्देश

इससे कई सड़क हादसे हो चुके हैं. इसमें कई लोग घायल और कई लोगों की जान चली जाती है. इस प्रकार की घटनाओं की रोकथाम के लिए सभी थानाधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं. स्टंटबाज कार ड्राइवर की पहचान कर थाना कोतवाली ने संज्ञान लेते हुए एक कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की. सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार किया. इस कार्रवाई में कोतवाली सीआई चन्द्रज्योति शर्मा, हेड कॉन्स्टेबल विक्रमसिंह, राजेश स्वामी, चन्द्रशेखर, श्यामलाल, रवि सिंह ने सहयोग किया.

सोशल मीडिया पर वाहवाही लूटने के लिए करते हैं स्टंट

मेन रोड पर खतरनाक तरीके से वाहन चलाना, वाहन की स्टीयरिंग छोड़कर वाहन के छत पर जाना और वाहन के ऊपर आतिशबाजी रखकर जलाना स्टंट कर रीले शूट कर वायरल करते हैं. रील शूट करने के दौरान ड्ाइवर अपनी जान को तो दांव पर लगाता है और आम लोगों की जान की भी परवाह नहीं करता. इस प्रकार की घटनाओं की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है.

यह भी पढ़ें - रील का जानलेवा चस्का... हाईवे पर चलती कार में स्टंटबाजी कर रहा था युवक, वीडियो वायरल 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ACB Action: अलवर में हेड कांस्टेबल मुरारीलाल मीणा को एसीबी ने 40 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार, एक दलाल भी पकड़ा गया
REEL के लिए हाईवे पर चलती कार पर स्टंटबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार,  वायरल हुआ था वीडियो
Rajasthan CM Bhajanlal Sharma will transferred increased amount of Social Security Pension Scheme to the account of pensioners
Next Article
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में आज जारी होगी बढ़ी हुई राशि, सीएम झुंझुनूं से देंगे सौगात
Close
;