विज्ञापन
Story ProgressBack

रील का जानलेवा चस्का... हाईवे पर चलती कार में स्टंटबाजी कर रहा था युवक, वीडियो वायरल 

राजस्थान में एक युवक ने चलती कार में दरवाजा खोल कर उसके छत पर बैठ कर जानलेवा स्टंट करता दिखा, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 mins
रील का जानलेवा चस्का... हाईवे पर चलती कार में स्टंटबाजी कर रहा था युवक, वीडियो वायरल 
कार से स्टंट करने के दौरान की तस्वीर

Rajasthan Car Stunt News: आजकल सोशल मीडिया के जमाने में लोग रील (Reel) बनाने के चक्कर में क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. लोग अपनी वीडियो वायरल करवाने के लिए अपनी जांन को ही दांव पर लगा देते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां युवक द्वारा जानलेवा स्टंट (deadly stunt) करते हुए देखा जा सकता है. दरअसल झालावाड़ (Jhalawar) में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए राजस्थान पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया है. पुलिस द्वारा वीडियो में नजर आ रहे युवक की तलाश की जा रही है. वायरल वीडियो में एक युवक कार चलाता हुआ नजर आ रहा है.  

चलती कार का गेट खोल कर छत पर चढ़ा

स्टंटबाज युवक हाईवे पर चलती कार का दरवाजा खोलकर कार की छत पर चला जाता है और खड़ा हो जाता है. कार झालावाड़ के खानपुर मार्ग पर तेज रफ्तार में दौड़ती रहती है. वीडियो सामने आने के बाद कोतवाली पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने और मानव जीवन को संकट में डालने का मामला दर्ज किया है.

अपराध की श्रेणी में आता है जानलेवा स्टंट

स्टंटबाजी है अपराध- शहर कोतवाली प्रभारी चंद्र ज्योति शर्मा ने बताया कि वीडियो में युवक और कार की पहचान हो चुकी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने कहा कि खुद के साथ दूसरों की जान जोखिम में डालने वाला स्टंट करते दिख रहा. युवक झालावाड़ का ही निवासी है, जो अपराधिक गतिविधियों को लेकर पूर्व में भी झालावाड़ कोतवाली के चक्कर काट चुका है. तोमर ने कहा कि सड़कों पर बाइक या कार के साथ जानलेवा स्टंट दिखाना अपराध की श्रेणी में आता है.

ये भी पढ़ें- RPSC News: हॉस्पिटल केयर टेकर परीक्षा-2022, इन अभ्यर्थियों के पास आखिरी मौका, आयोग सचिव ने दी जानकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jodhpur: मेहरानगढ़ किले का आर्ट कन्वर्जन सेंटर, जहां 500 साल की ऐतिहासिक विरासत को वैज्ञानिक तरीके से किया जा रहा है संरक्षित
रील का जानलेवा चस्का... हाईवे पर चलती कार में स्टंटबाजी कर रहा था युवक, वीडियो वायरल 
Naxalites took Rajasthan youth hostage, demanded ransom of one crore rupees
Next Article
राजस्थान के फैजल समेत चार को नक्सलियों ने बनाया बंधक, मांगी एक करोड़ रुपए फिरौती
Close
;