Rajasthan: गले में सांप लटकाकर पहाड़ों पर घूमते दिखे राजेंद्र गुढ़ा, यूजर बोले- 'लाल डायरी कहां हैं बता तो दो'...

Snake Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गले में सांप लटकाकर आराम से घूमते हुए नजर आ रहे हैं. राजेंद्र गुढ़ा का यह वीडियो हाल ही का है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajendra Singh Gudha Viral Video: राजस्थान में बागी नेताओं की लिस्ट में राजेंद्र गुढ़ा का नाम भी शामिल माना जाता है. उनकी लाल डायरी ने राजनीतिक गलियारों में खूब हलचल मचाई थी. वह कभी गहलोत के करीबी नेताओं में से एक माने जाते थे. लेकिन अब परिस्थितियां विपरीत हैं. पिछले साल उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीएसपी जॉइन कर ली थी. अब राजेंद्र गुढ़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गले में सांप लटकाकर आराम से घूमते हुए नजर आ रहे हैं. राजेंद्र गुढ़ा का यह वीडियो हाल ही का है.

 गले में सांप लटकाकर पहाड़ों पर घूमते दिखे राजेंद्र गुढ़ा

गुढ़ा ने यह वीडियो 15 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वे सांप की आजादी के बारे में बात कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि सावन की पावन बेला में जब भगवान शिव शंकर की कृपा होती है तो सब कुछ शुभ हो जाता है. आज मैंने एक सांप को आजाद कर उसकी आजादी भगवान शिव के चरणों में समर्पित की. जय भोलेनाथ!

लंगूर भी भागे दुम दबाकर

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गुढ़ा ने अपने गले में लटके सांप को नीचे उतारा और सबसे पहले उसे वहां बैठे बंदरों की तरफ ले गए, जिसे देखकर लंगूर दुम दबाकर भागते नजर आए. इसके बाद वह उसे हाथ में उठाकर पहाड़ पर ले जाते हुए नजर आए. उन्होंने सांप को कुछ दूर पर ले जाकर छोड़ दिया, लेकिन जब वह जाने लगा तो गुढ़ा ने उसे दूसरी दिशा में जाने का इशारा किया और फिर से खुद उठाकर दूसरी तरफ छोड़ दिया, जिसके बाद वह तुरंत पहाड़ पर चला गया.

Advertisement

34 हजार से ज्यादा बार गया देखा

उनके इस वीडियो को अब तक 34 हजार से ज्यादा बार देखा और पसंद किया जा चुका है. साथ ही यूजर उनके वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. कोई उनसे लाल डायरी का पता पूछ रहा है तो कोई उनसे पूछ रहा है कि क्या राजनीति में आने से पहले वह सांप पकड़ने वाले थे. एक यूजर @the Nehra ने कमेंट किया कि लाल डायरी के बाद अब काला नाग.

Topics mentioned in this article