Rajasthan: जालोर SP के आवास से ही चोरी हो गई बाइक, CCTV में सड़कों पर बेखौफ घूमते दिखे चोर

Jalore Viral video: जालोर एसपी के बंगले के सामने संतरी कांस्टेबल जीत सिंह की बाइक अचानक से गायब हो गई. जालोर पुलिस अधीक्षक का बंगला अस्पताल चौराहे पर स्थित है जहां से यह मुख्य हाईवे भी निकलता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jalore News: राजस्थान में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं. जालोर पुलिस अधीक्षक ज्ञानचंद्र यादव बंगले के बाहर से चोरी की वारदात की घटना सामने आयी है. जालोर एसपी के बंगले पर ड्यूटी पर तैनात संतरी कांस्टेबल जीत सिंह की बाइक को दो अज्ञात चोर चुराकर फरार हो गए. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जालोर कोतवाली थाने में कांस्टेबल ने रिपोर्ट देकर बताया कि 7 जुलाई को शाम 6 से रात 10 बजे तक वह एसपी के बंगले पर संतरी के तौर पर तैनात था. घर से आने के बाद उसने अपनी बाइक एसपी आवास के सामने खड़ी कर दी थी. कुछ देर बाद शाम 7.25 बजे जब उसने बाहर आकर देखा तो बाइक बंगले के बाहर नहीं मिली. जालोर पुलिस अधीक्षक का बंगला अस्पताल चौराहे पर स्थित है जहां से यह मुख्य हाईवे भी निकलता है.

बाइक चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद

जालोर पुलिस अधीक्षक के आवास पर चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. शहर में लगे अलग-अलग कैमरों में दो अज्ञात चोर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देकर शहर की सड़कों पर बेखौफ घूमते नजर आ रहे हैं. चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों शातिर चोर जालोर की सड़कों पर बेखौफ होकर घूमने लगे.

Advertisement

वीडियो में  साफ तौर पर दिख रहे है दोनों के चेहरे

चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद वे जालोर पंचायत समिति के पास एक मोबाइल की दुकान पर पहुंचे और मोबाइल दिखाने का बहाना किया. वहां काफी देर तक रुकने के बाद दोनों वहां से चले गए. वीडियो में दोनों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जालोर कोतवाली पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे अज्ञात चोरों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है, इसी आधार पर उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही वे सलाखों के पीछे होंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें: 'राजस्थान में चार इंजन की सरकार', डोटासरा बोले- सब एक-दूसरे को खींचने और फेल करने में लगे हैं!

Advertisement
Topics mentioned in this article