विज्ञापन

Rajasthan: जालोर SP के आवास से ही चोरी हो गई बाइक, CCTV में सड़कों पर बेखौफ घूमते दिखे चोर

Jalore Viral video: जालोर एसपी के बंगले के सामने संतरी कांस्टेबल जीत सिंह की बाइक अचानक से गायब हो गई. जालोर पुलिस अधीक्षक का बंगला अस्पताल चौराहे पर स्थित है जहां से यह मुख्य हाईवे भी निकलता है.

Rajasthan: जालोर SP के आवास से ही चोरी हो गई बाइक, CCTV में सड़कों पर बेखौफ घूमते दिखे चोर

Jalore News: राजस्थान में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं. जालोर पुलिस अधीक्षक ज्ञानचंद्र यादव बंगले के बाहर से चोरी की वारदात की घटना सामने आयी है. जालोर एसपी के बंगले पर ड्यूटी पर तैनात संतरी कांस्टेबल जीत सिंह की बाइक को दो अज्ञात चोर चुराकर फरार हो गए. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जालोर कोतवाली थाने में कांस्टेबल ने रिपोर्ट देकर बताया कि 7 जुलाई को शाम 6 से रात 10 बजे तक वह एसपी के बंगले पर संतरी के तौर पर तैनात था. घर से आने के बाद उसने अपनी बाइक एसपी आवास के सामने खड़ी कर दी थी. कुछ देर बाद शाम 7.25 बजे जब उसने बाहर आकर देखा तो बाइक बंगले के बाहर नहीं मिली. जालोर पुलिस अधीक्षक का बंगला अस्पताल चौराहे पर स्थित है जहां से यह मुख्य हाईवे भी निकलता है.

बाइक चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद

जालोर पुलिस अधीक्षक के आवास पर चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. शहर में लगे अलग-अलग कैमरों में दो अज्ञात चोर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देकर शहर की सड़कों पर बेखौफ घूमते नजर आ रहे हैं. चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों शातिर चोर जालोर की सड़कों पर बेखौफ होकर घूमने लगे.

वीडियो में  साफ तौर पर दिख रहे है दोनों के चेहरे

चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद वे जालोर पंचायत समिति के पास एक मोबाइल की दुकान पर पहुंचे और मोबाइल दिखाने का बहाना किया. वहां काफी देर तक रुकने के बाद दोनों वहां से चले गए. वीडियो में दोनों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जालोर कोतवाली पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे अज्ञात चोरों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है, इसी आधार पर उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही वे सलाखों के पीछे होंगे.

यह भी पढ़ें: 'राजस्थान में चार इंजन की सरकार', डोटासरा बोले- सब एक-दूसरे को खींचने और फेल करने में लगे हैं!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Viral Video: भारत-पाक सीमा पर दिखी दो हिरणों की लड़ाई, यूजर बोले- आ देखें जरा किसमें कितना है दम
Rajasthan: जालोर SP के आवास से ही चोरी हो गई बाइक, CCTV में सड़कों पर बेखौफ घूमते दिखे चोर
Viral Video man dancing on devotional tune sudden dies on spot
Next Article
Viral Video: स्टेज पर नाचते हुए आदमी की हुई मौत, दिलों में खौफ पैदा कर देगा ये वीडियो
Close
;