विज्ञापन

OMG! इतना बड़ा अजगर देख फटी रह जाएंगी आंखें, बाल बाल बची उसकी जान

Snake Viral Video: राजस्थान के उदयपुर जिले के पास कालारोही कस्बे से एक अजगर का वीडियो सामने आया है. जिसमें सांपों का राजा अजगर बेहद बेबस नजर आ रहा है.

OMG! इतना बड़ा अजगर देख फटी रह जाएंगी आंखें, बाल बाल बची उसकी जान
प्लास्टिक के जाल में फंसा अजगर

Python Viral Video:  राजस्थान में भारी बारिश के बाद जंगली जानवरों का शहरों की ओर आना आम बात होती जा रही है. कभी कोटा की सड़कों पर अजगर घूमते नजर आ जाते हैं, तो कभी बूंदी की सड़कों पर सांप घूमते नजर आ जाते हैं.हाल ही में राज्य के उदयपुर जिले के पास कालारोही कस्बे से एक अजगर का वीडियो सामने आया है. जिसमें सांपों का राजा अजगर बेहद बेबस नजर आ रहा है.

प्लास्टिक की जाली फंसा बेहाल अजगर

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अजगर प्लास्टिक के जाल में फंसा हुआ है, जिसका इस्तेमाल घरों और फसलों को पक्षियों से बचाने के लिए किया जाता है. वह अपने शरीर को थोड़ा भी हिला नहीं पा रहा है. एक बार तो उसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. फिर अगले ही पल उसे फंसा हुआ देखकर उस पर तरस आने लगता है. लेकिन किसकी हिम्मत है कि अजगर से पंगा ले सके, क्योंकि कहते हैं न कि सोया हुआ जानवर भी बहुत खतरनाक होता है.

8 से 10 फिट लंबा  था अजगर

वहीं इस अजगर को रेस्क्यू करने वाले चमन सिंह ने बताया कि उसे उदयपुर शहर के करीब कालारोही के जंगल में बने एक फार्म हाउस से रेस्क्यू किया है.वहां से उसे कॉल आया था, जिसमें  फार्म हाउस में अजगर होने की बात कही गई थी.जब वह उसे पकड़ने वहां पहुंचा तो देखा कि 8 से 10 फिट लंबा अजगर बुरी तरह से पक्षियों को दूर रखने के लिए लगाई प्लास्टिक की जाली में फंसा हुआ है.रेस्क्यू टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद जाली से अजगर को आजाद कराया और जंगल में छोड़ा.उन्होंने यह भी बताया कि अगर अजगर को नहीं निकलते तो वह वहीं दम तोड़ देता.

यह भी पढ़ें: Watch Video: अजमेर में बेखौफ घूम रहे बदमाश, दिनदहाड़े लग्जरी कार में महिला को डालकर किया अपहरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: लापता महापौर को ढूंढ लाओ और ₹21000 का इनाम पाओ, उदयपुर में कांग्रेस ने लगाए पोस्टर
OMG! इतना बड़ा अजगर देख फटी रह जाएंगी आंखें, बाल बाल बची उसकी जान
IAS Tina Dabi surprised to hear English of Sarpanch in Rajasthan Barmer, video going viral
Next Article
सरपंच की इंग्लिश सुनकर IAS टीना डाबी भी रह गई हैरान, वीडियो हो रहा वायरल
Close