Watch Video: शिकायत लेकर आई बुजुर्ग महिला के सीएम भजनलाल ने छुए पैर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

CM Bhajan Lal Sharma Viral Video: रविवार को जोधपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में जनसुनवाई के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक बुजुर्ग महिला के पैर छूते नजर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

CM Bhajan Lal Sharma Video : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जोधपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. इस दौरान सीएम भजनलाल ने बुजुर्ग महिला का अभिवादन किया और उनके पैर छूने के लिए झुके, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग मुख्यमंत्री की सादगी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद बुजुर्ग महिला के प्रति सीएम भजनलाल की विनम्रता की लोग तारीफ कर रहे हैं.

 जनसुनवाई में फरियाद लेकर पहुंची बुजुर्ग महिला

यह बुजुर्ग महिला रविवार को आयोजित जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर सीएम के पास आई थी.उसे देखकर मुख्यमंत्री ने सबसे पहले सिर झुकाया और उसके पैर छूकर उसका अभिवादन किया. और बाद में उनकी फरियाद सुन उसे उचित न्याय का भरोसा दिलवाया.  इसके बाद जोधपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई के दौरान मुख्यमंत्री हर फरियादी की बात गंभीरता से सुनते नजर आए और लोगों से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की अपील भी करते नजर आए.

सर्किट हाउस में की थी जनसुनवाई

जाहिर है, रविवार को जोधपुर हाईकोर्ट के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में समारोह आयोजित किया गया था. जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम भजनलाल शर्मा दोनों ने हिस्सा लिया था. इसके बाद रविवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जोधपुर दौरे के दौरान सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. इसमें बड़ी संख्या में  आसा-पास के लोगों ने हिस्सा लिया. इसके साथ ही सीएम ने लोगों से आत्मीयता से मुलाकात कर उनकी शिकायतें सुनीं और अधिकारियों को उनका त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rajasthan: देश में पहली बार राजस्थान हाई कोर्ट से शुरू हुआ ई-सेवा ऐप, PM मोदी ने किया लॉन्च