विज्ञापन

Watch Video: शिकायत लेकर आई बुजुर्ग महिला के सीएम भजनलाल ने छुए पैर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

CM Bhajan Lal Sharma Viral Video: रविवार को जोधपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में जनसुनवाई के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक बुजुर्ग महिला के पैर छूते नजर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Watch Video: शिकायत लेकर आई बुजुर्ग महिला के सीएम भजनलाल ने छुए पैर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
बुजुर्ग महिला के पैर छूते सीएम भजनलाल

CM Bhajan Lal Sharma Video : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जोधपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. इस दौरान सीएम भजनलाल ने बुजुर्ग महिला का अभिवादन किया और उनके पैर छूने के लिए झुके, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग मुख्यमंत्री की सादगी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद बुजुर्ग महिला के प्रति सीएम भजनलाल की विनम्रता की लोग तारीफ कर रहे हैं.

 जनसुनवाई में फरियाद लेकर पहुंची बुजुर्ग महिला

यह बुजुर्ग महिला रविवार को आयोजित जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर सीएम के पास आई थी.उसे देखकर मुख्यमंत्री ने सबसे पहले सिर झुकाया और उसके पैर छूकर उसका अभिवादन किया. और बाद में उनकी फरियाद सुन उसे उचित न्याय का भरोसा दिलवाया.  इसके बाद जोधपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई के दौरान मुख्यमंत्री हर फरियादी की बात गंभीरता से सुनते नजर आए और लोगों से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की अपील भी करते नजर आए.

सर्किट हाउस में की थी जनसुनवाई

जाहिर है, रविवार को जोधपुर हाईकोर्ट के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में समारोह आयोजित किया गया था. जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम भजनलाल शर्मा दोनों ने हिस्सा लिया था. इसके बाद रविवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जोधपुर दौरे के दौरान सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. इसमें बड़ी संख्या में  आसा-पास के लोगों ने हिस्सा लिया. इसके साथ ही सीएम ने लोगों से आत्मीयता से मुलाकात कर उनकी शिकायतें सुनीं और अधिकारियों को उनका त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें: Rajasthan: देश में पहली बार राजस्थान हाई कोर्ट से शुरू हुआ ई-सेवा ऐप, PM मोदी ने किया लॉन्च

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Crocodile Viral Video: कोटा की गलियों में चहलकदमी करता दिखा मगरमच्छ, गले में रस्सी डाल किया काबू
Watch Video: शिकायत लेकर आई बुजुर्ग महिला के सीएम भजनलाल ने छुए पैर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
Child crying after hugging kidnapper, Jaipur video goes viral on social media, filmy story of UP constable
Next Article
Watch: किडनैपर या बच्चे का पिता... जयपुर के वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई? UP के कांस्टेबल की फिल्मी कहानी
Close