विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

महिला ने फिल्म कंलक के गाने 'घर मोरे परदेसिया' पर किया डांस, लोग बोले- मैजिकल परफॉर्मेंस...

क्लिप की शुरुआत में अग्रवाल को एक सुंदर अनारकली पोशाक पहने हुए और अपनी छत पर खड़े हुए दिखाया गया है.

Read Time: 2 min
महिला ने फिल्म कंलक के गाने 'घर मोरे परदेसिया' पर किया डांस, लोग बोले- मैजिकल परफॉर्मेंस...
महिला ने फिल्म कंलक के गाने घर मोरे परदेसिया पर किया डांस
नई दिल्ली:

2019 की फिल्म कलंक (Kalank) का गाना घर मोरे परदेसिया (Ghar More Pardesiya) रिलीज होते ही लोगों के बीच तुरंत हिट हो गया था. अब, इस गाने की कोरियोग्राफी वायरल हो रही है, जिसने सोशल मीडिया पर कई लोगों का दिल जीत लिया है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर rashi_agrwl_ नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. क्लिप की शुरुआत में अग्रवाल को एक सुंदर अनारकली पोशाक पहने हुए और अपनी छत पर खड़े हुए दिखाया गया है. जैसे ही घर मोरे परदेसिया गाना बजता है, अग्रवाल उस पर थिरकने लगती हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को दो हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 17 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. शेयर पर कई कमेंट्स भी आए हैं. कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट किया कि राशि का डांस सुंदर था.

एक शख्स ने लिखा, "सच में, आपके डांस स्टेप्स कमाल के हैं." दूसरे ने कमेंट किया, “आपके डांस मूव्स गतिमान कविता की तरह हैं, जिस तरह से आप डांस फ्लोर पर खूबसूरती से थिरकती हैं वह मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. अपनी शानदार टैलेंट के साथ नाचते और चमकती रहें.” तीसरे ने कहा, “बहुत सुंदर.”

कुछ लोगों ने ये भी कहा कि उनका डांस "शानदार" और "अद्भुत" था. कई लोगों ने दिल वाले इमोजी का उपयोग करके भी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की.

इस डांस परफॉर्मेंस के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close