Rajasthan IPS Transfer List: राजस्थान में फिर 11 IPS अधिकारियों का तबादला, लगातार तीसरे दिन पुलिस-प्रशासन में ट्रांसफर-पोस्टिंग

कार्मिक विभाग की ओर से जारी चिट्ठी में 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. वहीं 11 IPS अधिकारियों में 7 ऐसे IPS अधिकारी है जो प्रशिक्षण कर लौटे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan IPS Transfer List: राजस्थान में लगातार तीसरे दिन पुलिस प्रशासन विभाग में तबादला किया गया है. रविवार (22 सितंबर) को प्रदेश में 22 IAS अधिकारी और 58 IPS अधिकारियों का तबादला किया गया था. इसके बाद दूसरे दिन सोमवार (23 सितंबर) को 183 RAS अधिकारियों का तबादला किया गया. अब तीसरे दिन मंगलवार को भी पुलिस विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग की चिट्ठी जारी की गई है. जिसमें 11 IPS अधिकारियों को नाम लिस्ट में शामिल है जिनकी पोस्टिंग हुई है.

कार्मिक विभाग की ओर से जारी चिट्ठी में 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. वहीं 11 IPS अधिकारियों में 7 ऐसे IPS अधिकारी है जो प्रशिक्षण कर लौटे हैं. अब उनकी पोस्टिंग की गई है.

लिस्ट में अमित जैन, रमेश, निश्चय प्रसाद एम, प्रशांत किरण, हेमंत कलाल, अभिषेक अंडासु, विनय कुमार डी एच, पंकज यादव, आदित्य काकडे, विशाल जांगिड और शिवानी का नाम शामिल हैं. 

प्रशिक्षण से लौटे 7 IPS ने की सीएम से मुलाकात

लिस्ट में शामिल 7 आईपीएस अधिकारी ऐसे हैं जो प्रशिक्षण से लौटे हैं. यह सभी 7 आईपीएस अधिकारी मंगलवार को सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात की. सीएम से मुलाकात करने वाले IPS अधिकारियों में निश्चय प्रसाद एम, हेमंत कलाल, विनय कुमार डी एच, पंकज यादव, आदित्य काकडे, विशाल जांगिड और शिवानी शामिल हैं.

Advertisement

प्रशिक्षण से लौटे सात नए IPS को कहां और किस विभाग में मिली पोस्टिंग

निश्चय प्रसाद एम- सहायक पुलिस अधीक्षक, राजगढ़, चुरु
हेमंत कलाल- सहायक पुलिस आयुक्त, जोधपुर पूर्व
विनय कुमार डी एच- सहायक पुलिस आयुक्त, बस्सी, जयपुर
पंकज यादव- सहायक पुलिस अधीक्षक, भरतपुर
आदित्य काकडे- सहायक पुलिस आयुक्त, मानसरोव, जयपुर
विशाल जांगिड- सहायक पुलिस अधीक्षक, बीकानेर
शिवानी- सहायक पुलिस अधीक्षक, अलवर

बता दें, 23 सितंबर को 183 RAS अफसरों के ट्रांसफर-पोस्टिंग की लिस्ट जारी हुई थी जिसमें आधे नाम ऐसे थे. जिनका पिछली सूची में नाम था. 06 सितंबर को कार्मिक विभाग की ओर से जारी की गई ट्रांसफर की लिस्ट राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 386 अधिकारियों का नाम था. अब नई सूची के हिसाब से आधे अधिकारियों का 17 दिनों में ही फिर से तबादला किया गया.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः कुसुम यादव बनीं जयपुर हेरिटेज नगर निगम की कार्यवाहक मेयर, निर्दलीय पार्षद को मिली कुर्सी