'जब तक शादी नहीं करवाओगे तबतक नहीं मिलूंगा', पिता को मैसेज भेजकर स्टूडेंट लापता

Student Missing News: राजस्थान के कोटा में स्टूडेंट के लापता होने की खबर के बीच एक नया मामला सामने आया है, जहां स्टूडेंट अपने पिता को मैसेज भेजकर लापता हो गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
(

Rajasthan News: कोटा में इन दोनों कोचिंग स्टूडेंट के लापता होने के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं, जिससे प्रशासन काफी चिंतित है. ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है. लेकिन यह पढ़ाई का स्ट्रेस नहीं बल्कि प्यार का है. कोटा से वेस्ट बंगाल निवासी नीट स्टूडेंट पिता से शादी की डिमांड करके लापता हो गया. 31 मई को कोटा के विज्ञाननगर पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है.

स्टूडेंट 2 मई को आया था कोटा

20 वर्षीय लापता स्टूडेंट नूर हुसैन के पिता जहीर आलम ने बताया कि वह रामगंज इस्लामपूर (बेस्ट बंगाल) के रहने वाले है. 2 मई को बेटा नीट परीक्षा की तैयारी के लिए कोटा कोचिंग में पढ़ने कोटा छोड़कर आया हूं. वह श्री रोज हॉस्टल में रह रहा था. 31 मई दोपहर 3 बजे कोचिंग का नाम लेकर निकला और पिता को लड़के ने मोबाइल पर मैसेज किया. जिसमे उसने लिखा कि कोटा के आसपास हैं. मेरी उस लड़की से शादी करवा दो. लड़की नहीं मिलेगी तब तक में नहीं मिलूंगा.

पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई इसके बाद विज्ञान नगर थाना पुलिस लापता हुए छात्र नूर हुसैन की तलाश कर रही है. फिलहाल उसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पश्चिम बंगाल में भी करवाई है.

पास के गांव की है लड़की

पिता जाहिर आलम ने बताया कि बेटा पढ़ने ही कोटा गया था. लेकिन लड़की से शादी करवाने का मैसेज भेजकर गायब हो गया. लड़की हमारे गांव घर से 3 km दूर की है. बेटे का मैसेज आने पर लड़की का मालूम किया तो लड़की उसके घर ही है. बंगाल पुलिस को भी उसके लापता होने की रिपोर्ट दी है. उनके दो बेटे एक बेटी है. वो हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं. बंगाल की पुलिस बेटे के लापता होने की राजस्थान पुलिस की FIR की कॉपी मांग रही है, जो कोटा पुलिस से नहीं मिल रही हैं.

Advertisement

एक हजार रुपये लेकर गया है स्टूडेंट

पसंद की लड़की से शादी की डिमांड पिता से करके नीट स्टूडेंट नूर हुसैन करीब 11 दिन से लापता है. पिता जहीर आलम ने कहा उससे बात नहीं हो पा रही, फोन बंद आ रहा है. उसके पास सिर्फ एक हजार रुपये हैं. राजस्थान कोटा और बंगाल पुलिस से बेटे की तलाश की वह उम्मीद कर रहे हैं. स्टूडेंट कोटा में विज्ञाननगर थाना क्षेत्र में स्थित श्री रोज हॉस्टल में रह रहा था. फिलहाल समान उसका कमरे में है, लेकिन वह लापता है.

ये भी पढ़ें- 'मिशन कर्मयोगी' की शुरुआत, अब सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी प्रोफेशनल ट्रेनिंग 

Topics mentioned in this article