विज्ञापन
Story ProgressBack

Children Escaped: जयपुर बाल सुधार गृह की ग्रिल तोड़कर फरार हुए 22 बच्चे, एक साथ इतने बच्चों के भागने से प्रशासन के हाथ-पांव फूले

22 Children Escaped From Bal Sudhar Grih: बाल सुधार गृह से 22 बच्चों की सूचना के बाद मौके पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही हैं. मौके पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी भी पहुंचे गए हैं. बाल अपचारी बाल सुधार गृह के स्टोर की खिड़की तोड़कर फरार हुए हैं. 

Read Time: 2 min
Children Escaped: जयपुर बाल सुधार गृह की ग्रिल तोड़कर फरार हुए 22 बच्चे, एक साथ इतने बच्चों के भागने से प्रशासन के हाथ-पांव फूले

Jaipur Child Correctional Home: राजधानी जयपुर के आदर्श नगर इलाके में स्थित बाल सुधार गृह से एक साथ 22 बच्चों के फरार होने की खबर हैं. खबर के मुताबिक बाल अपचारी बाल सुधार गृह का ग्रिल तोड़कर वहां से फरार हुए है. एक साथ 22 बच्चों के फरार होने की सूचना जैसे ही फैली, अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए.

बाल सुधार गृह से 22 बच्चों की सूचना के बाद मौके पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही हैं. मौके पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी भी पहुंचे गए हैं. बाल अपचारी बाल सुधार गृह के स्टोर की खिड़की तोड़कर फरार हुए हैं. 

 बाल सुधार गृह के अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि हम लोगों को जैसे ही बच्चे फरार होने की सूचना मिली, वैसे हम लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. उन्होंने बताया कि बच्चे दीवार कूद कर फरार हुए हैं. पूरे मामले में निजी गार्डन की तरफ से लापरवाही की बात कही जा रही है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है पिछले छह महीन में बाल सुधार गृह में ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ी हैं. इतन सारे बच्चों के एक साथ फरार होने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है और फरार बच्चों की धरपकड़ के लिए पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. फरार बच्चों ने बाल सुधार गृह के स्टोर को तोड़कर फरार हुए हैं. 

ये भी पढ़ें-बोरवेल में गिरी महिला का जटिल हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, 7 दिन पहले गिरी थी पीड़िता, अब बोरवेल से आ रही है दुर्गन्ध

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close