सेना के ट्रक और बाइक की टक्कर में 3 युवकों की मौत, एक बाइक पर चार युवक सवार थे

श्रीगंगानगर में मंगलवार रात सेना के ट्रक और बाइक के टक्कर हो गई. हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, एक युवक घायल हो गया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Accident: सूरतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव 28 पीबीएन बस स्टैंड के पास सेना के ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई. हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई. एक बाइक पर चार युवक थे. भगवानसर गांव में बाघला ईंट-भट्ठे से चारो अपने गांव जा रहे थे. 

घायलों को सेना अस्पताल ले गए

हादसा इतना भीषण था कि बाइक ट्रक में टकराते हुए बुरी तरह से क्षतिगस्त हो गई. सूचना पर पुलिस और सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे. घायलों को सेना के अस्पताल ले जाया गया. गुरदयाल सिंह और अंग्रेज सिंह को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जोगेन्दर सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

एक युवक गंभीर घायल, हायर सेंटर रेफर   

बाइक सवार अन्य घायल युवक राजेंद्र सिंह को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. उसकी हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर बीकानेर रेफर कर दिया. इलाज के लिए उसे हायर सेंटर बीकानेर रेफर कर दिया. मरने वाले युवक ईंट-भट्ठे पर काम करते थे. वापस घर जाते समय हादसा हुआ. 

मंगलवार रात ही मिली थी सैलरी

भट्ठा मालिक ने बताया कि बाइक सवार युवक काम समाप्त कर वापस अपने गांव पांच एसएचपीडी जा रहे थे. तभी हादसा हो गया. भट्ठा मालिक ने बताया कि चार में से तीन युवकों को बीती रात ही सैलरी दी थी. बताया जा रहा है कि बाइक की स्पीड तेज होने के कारण वह सामने से आ रहे ट्रक को देखकर अनियंत्रित हो गया. बाइक ट्रक में घुस गई. पुलिस ने तीनों के शव मोर्चरी में रखवाए. आज शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी कर्मचारियों और रिटायर्ड कर्मचारियों को दवाइयों की होगी होम डिलिवरी