Rajasthan News: बहला-फुसलाकर 5 साल की बच्ची का किया अपहरण, करीब 30 KM दूर पुलिस ने दबोचा

बच्ची को किडनैप करने वाले आरोपी की पहचान हरसोरा थाना क्षेत्र निवासी महावीर के रूप में हुई है. उसका पहले से कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है. परिवार भी आरोपी को नहीं जानता. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
5

Rajasthan News: राजस्थान के कोटपूतली जिले के सारुंड थाना क्षेत्र से पांच साल की बच्ची के अपहरण मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. बच्ची के अपहरण मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बड़ी बात है कि आरोपी का पहले से कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है. फिलहाल आरोपी बच्ची के अपहरण के मकसद जानने के बारे में जुटी हुई है. बच्ची और आरोपी का मेडिकल कराया जाएगा. 

अपहरण की सूचना पर पूरे जिले में नाकेबंदी

पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने बताया कि सारुंड थाना इलाके में बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान एक अज्ञात बाइक सवार उसको बहला फुसलाकर ले गया. लड़की के गायब होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी, उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी. कोटपुतली के अतिरिक्त  पुलिस अधीक्षक, कोटपूतली पुलिस उपाधीक्षक कोटपूतली, एसएचओ पनियाला सहित कई पुलिस टीमें इस मामले में लगाई गईं. पूरे जिले में नाकेबंदी की गई. 

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पाटन चौराहे पर ट्रेस कर लिया, जहां नाकेबंदी चल रही थी. फिर इसके बाद वह नीम का थाना की तरफ बच्ची को अपनी बाइक पर लेकर जा रहा था. टोडा चौकी पर नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया. पुलिस को देखकर आरोपी बाइक छोड़कर पहाड़ों की तरह भागने लगा. टोडा चौकी पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर कर आरोपी को पकड़ लिया.

बच्ची के अपहरण का मकसद पता लगा रही पुलिस

आरोपी की पहचान हरसोरा थाना क्षेत्र निवासी महावीर के रूप में हुई है. उसका पहले से कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है. परिवार भी आरोपी को नहीं जानता. फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है कि बच्ची का किस मकसद से अपहरण किया गया. पुलिस ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया जायेगा और आरोपी का भी मेडिकल कराया जायेगा. मामले में जांच जारी है. बच्ची के सकुशल बरामदगी के बाद परिवार ने पुलिस का आभार जताया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- SI पेपर लीक से पहले बाबूलाल कटारा से कौन-कौन मिला? रामू राईका, बेटा-बेटी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ