विज्ञापन

SI पेपर लीक से पहले बाबूलाल कटारा से कौन-कौन मिला? रामू राईका, बेटा-बेटी को आमने-सामने बैठाकर SOG की पूछताछ

बाबूलाल कटारा के सामने ही आरपीएससी में उनके चैंबर को खुलवाकर दस्तावेज और पत्रावलियों की जांच की गई. यहीं नहीं पेपर लीक से पहले कटारा से कौन-कौन मिलने आया था, उसकी भी जांच की जा रही है.

SI पेपर लीक से पहले बाबूलाल कटारा से कौन-कौन मिला? रामू राईका, बेटा-बेटी को आमने-सामने बैठाकर SOG की पूछताछ
चेहरा छुपाती राईका की बेटी शोभा

Rajasthan SI Paper Leak Case: राजस्थान SI भर्ती पेपर लीक मामले में आरोपी बाबूलाल कटारा को सोमवार को एसओजी की टीम आरपीएससी (RPSC) लेकर पहुंची. इस दौरान एसओजी की टीम ने बाबूलाल कटारा के सामने ही उनके चैंबर को खुलवाकर वहां रखे दस्तावेज की जांच की. बाबूलाल कटारा के आरपीएससी पहुंचने के करीब ढाई घण्टे बाद रामू राम राईका, उनके बेटे देवेश और पुत्री शोभा राईका को एसओजी की टीम आरपीएससी लेकर आई, जहां पर उन लोगों से करीब डेढ़ घंटे की पूछताछ की गई.

बाबूलाल कटारा से कौन-कौन मिला?

एसओजी सभी आरोपियों को अलग-अलग वाहनों में लेकर आरपीएससी मुख्यालय पहुंची. बाबूलाल कटारा के सामने ही आरपीएससी में उनके चैंबर को खुलवाकर दस्तावेज और पत्रावलियों की जांच की गई. उसके बाद अलग-अलग डिपार्टमेंट में ले जाकर मौका तस्दीक कराई जा रही है. बाबूलाल कटारा से पेपर लीक से पहले कौन-कौन व्यक्ति मिलने आए थे, उसकी भी जांच की जा रही है.

आमने-सामने आरोपियों से पूछताछ

रामूराम राईका और उनके बेटा-बेटी से एसओजी की टीम ने करीब डेढ़ घंटे आमने-सामने पूछताछ की. इसके बाद आरपीएससी मुख्यालय से ओसीजी की टीम उन्हें वहां से लेकर चली गई. वहीं, बाबूलाल कटारा से अभी पूछताछ जारी है. उधर एसआई पेपर लीक मामले (SI Paper Leak Case 2021) में और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना जताई जा रही है. एसओजी 3 बजे राईका और उसके बेटा-बेटी को लेकर सरकारी वाहन में पहुंची, जहां पर राइका की बेटी शोभा राय का ब्लैक कलर के ट्रैकसूट में चेहरा छुपाती नजर आई. दूसरी कार में रामूराम राईका का चेहरा साफ नजर आया. 

Latest and Breaking News on NDTV

कटारा ने उपलब्ध कराया था पेपर

बता दें कि एसओजी की पूछताछ में रामू राम राईका ने कबूला था कि SI भर्ती परीक्षा 2021 का पेपर बाबूलाल कटारा ने उपलब्ध कराया था. राईका ने यह पेपर अपने बेटे देवेश और पुत्री शोभा को दिया था. रायका के बेटा-बेटी फिलहाल एसओजी की गिरफ्त में हैं. अब तक रामू राम राईका के बेटा-बेटी सहित 5 ट्रेनी एसआई को SOG ने गिरफ्तार कर किया है. गिरफ्तार ट्रेनी एसआई शोभा राईका, देवेश राईका नागौर के गगवाना, मंजू देवी रायसिंहनगर, अविनाश पलसानिया जयपुर के शाहपुरा और बिजेंद्र कुमार झुंझुनूं के चिड़ावा के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- SI Paper Leak 2021: एसओजी ने गिरफ्तार ट्रेनी SI के घर पर किया सर्च, डायरी में मिली अहम जानकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: धार्मिक जुलूस में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान के बाद हंगामा, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
SI पेपर लीक से पहले बाबूलाल कटारा से कौन-कौन मिला? रामू राईका, बेटा-बेटी को आमने-सामने बैठाकर SOG की पूछताछ
Why is Municipal Corporation seizing hotels in Jodhpur Make sure to check this before booking the room
Next Article
जोधपुर में नगर निगम क्यों कर रहा है होटलों को सीज? रूम बुक करने से पहले कर लें ये इस बात की तसल्ली
Close