जोधपुर में गाय के साथ युवक ने की घिनौनी हरकत, लोगों ने पकड़कर पुलिस कौ सौंपा

जोधपुर में रेप की घटनाओं के बाद अब गाय के साथ घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: जोधपुर में बच्चियों के बाद अब जानवर भी सुरक्षित नहीं हैं. जोधपुर में पिछले महीने रेप की कई घटनाओं के बाद में अब जिले में गाय के साथ अनैतिक कार्य का मामला सामने आया है. एक युवक ने शनिवार रात को गाय के साथ घिनौनी हरकत की, जिसका वीडियो एक युवक ने बना लिया. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

प्रतापगढ़ का रहने वाला है आरोपी युवक

सूरसागर थाना अधिकारी कैलाश पंचारिया ने बताया कि तुषार नामक युवक ने घटना एक रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक प्रतापगढ़ का रहने वाला है और पिछले 10 दिन पहले यहां मजदूरी करने के लिए आया हुआ था. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की मेडिकल करवाकर जांच करवाएगी कि क्या युवक की मानसिक स्थिति खराब है या शराब के नशे में उसने घिनौनी हरकत की. 

एक युवक ने बनाया वीडियो

जानकारी के मुताबिक, सूरसागर थाना में गाय के साथ घिनौनी हरकत की घटना शनिवार की है. जहां पर एक युवक द्वारा गाय के साथ अनैतिक काम करने का वीडियो एक युवक ने बना लिया. इसके बाद युवक ने विश्व हिंदू परिषद के लोगों को इसके बारे में जानकारी दी. रविवार को दिनभर तलाश करने के बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को ढूंढ निकाला. लोगों ने वीडियो के साथ युवक को सूरसागर थाना पुलिस को सौंपा दिया.

इसके बाद सूरसागर थाने के पुलिस ने पूरे घटनास्थल से लेकर रास्ते के सीसीटीवी फुटेज चेक किया और आरोपी की पहचान की. पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक रामेश्वर मीणा को हिरासत में ले लिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान: बुआ ने 2 लाख में नाबालिग लड़की को बेचा, रेप आरोपी को बचाने के लिए स्कूल प्रिंसिपल ने बदली जन्मतिथि

हर्ष भैरव मंदिर से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रहा ट्रैक्टर-ट्राली खाई में गिरा, एक लोग की मौत; कई घायल