चीखती रही महिला...जेठ करता रहा पिटाई, वीडियो वायरल हुआ तो सामने आया यह मामला...

राजस्थान के सांचौर जिले का है. सांचौर जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र के नरसाणा गांव में विवाहिता महिला के हाथ-पांव बांधकर उसे तालिबानी सजा दी जा रही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में एक महिला की पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला की बुरी तरह पिटाई की जा रही है. महिला के हाथ और पैर बांधे हुए हैं और एक शख्स उसकी रस्सी से पिटाई कर रही है. इस दौरान महिला चीखती रही. लेकिन वहां खेड़े लोग मूक दर्शक बने देखते रहे. इतना ही नहीं इसका वीडियो भी बनाया जा रहा था. हालांकि वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले में कर्रवाई भी की है.

मामला राजस्थान के सांचौर जिले का है. सांचौर जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र के नरसाणा गांव में विवाहिता महिला के हाथ-पांव बांधकर उसे तालिबानी सजा दी जा रही थी. जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया.

ससुराल पक्ष ने की शक के आधार पर पिटाई

बताया जा रहा है कि जिस महिला की पिटाई की जा रही थी. उस महिला पर ससुराल वालों को अवैध संबंध का शक था. इसी शक के आधार पर ससुराल पक्ष ने महिला की हैवानियत से पिटाई कर दी. जबकि इसका वीडियो भी बनाया गया. हालांकि यह मामला कब का है यह पता नहीं चल पाया है. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद बागोड़ा पुलिस ने तुरंत इस पर संज्ञान लिया.

पिटाई करने वाला निकला जेठ

वीडियो वायरल होने के बाद मामले में बागोड़ा पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया. वहीं वायरल वीडियो के आधार पर महिला और आरोपियों की पहचान की गई. जिसके बाद पता चला की जेठ ने ही महिला की पिटाई की है. जिसमें अन्य लोग भी शामिल थे. इसके बाद पुलिस ने आरोपी जेठ और अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब पूछताछ की जा रही है. जिसमें पता चला है कि महिला को शक के आधार पर पीटा गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः 2.40 लाख रुपए लेकर कराई शादी, 4 दिन बाद ही फरार हुई दुल्हन, 18 महीने बाद एमपी से पूरा गैंग गिरफ्तार