ACB Action: हनुमानगढ़ में सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सहायक को एसीबी ने किया गिरफ्तार, 15000 रिश्वत लेते पकड़ा

हनुमानगढ़ में सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सहायक सतपाल जाखड़ को 15000 रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. एसीबी की टीम ने सतपाल जाखड़ को पकड़ने के लिए ट्रैप किया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

ACB Action: राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) लगातार कार्रवाई कर भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों पर शिकंजा कस रही है. एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा आम जन की सहायता के लिए अधिकारियों के खिलाफ शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया था. ऐसे में आम लोगों का सीधा संपर्क एसीबी से हो रहा है. ऐसे में अधिकारियों और कर्मचारियों को लगातार रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ा जा रहा है. ताजा मामला हनुमानगढ़ का है जहां सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सहायक को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है.

बताया जा रहा है कि हनुमानगढ़ में सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सहायक सतपाल जाखड़ को 15000 रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. एसीबी की टीम ने सतपाल जाखड़ को पकड़ने के लिए ट्रैप किया था.

काश्तकार से मांगी थी रिश्वत

जानकारी के मुताबिक, एसीबी को शिकायत मिली थी कि जिसमें पीड़ित शख्स से बताया था कि सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सहायक उससे 15000 रुपये की रिश्वत की मांग की है. इसके बाद एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन किया. वहीं वरिष्ठ सहायक सतपाल जाखड़ को ट्रैप किया गया. वहीं सतपाल जाखड़ को 15000 रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया. अब इस मामले में एसीबी की टीम आगे की कार्रवाई कर रही है. जबकि सतपाल जाखड़ से पूछताछ की जा रही है.

ब्यूरो के निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी यूडीसी ने एक काश्तकार से खेत में आने जाने के लिए बनी पुलिया को स्वीकृत करवाने की एवज में 15000 रुपए की रिश्वत मांगी थी.

Advertisement

एसीबी के अनुसार आरोपी सतपाल जाखड़ हनुमानगढ़ निवासी है. अब एसीबी की एक टीम जाखड़ के मकान पर भी पहुंच कर तलाशी कर रही है. माना जा रहा है कि एसीबी को घर और ऑफिस से कुछ बड़े सबूत मिल सकते हैं और बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः जोधपुर पुलिस की बड़ी सफलता, नीट घोटाले में 50 हजार की ईनामी दो महिलाएं गिरफ्तार, 3 साल से थीं फरार

Advertisement