विज्ञापन

जोधपुर पुलिस की बड़ी सफलता, नीट घोटाले में 50 हजार की ईनामी दो महिलाएं गिरफ्तार, 3 साल से थीं फरार

इन दोनों आरोपियों द्वारा पेपर लीक करना, डमी परीक्षार्थियों को परीक्षा में बिठाने सहित कई आरोप हैं. अब इनसे पूछताछ के बाद और भी खुलासे होने की संभावना है.

जोधपुर पुलिस की बड़ी सफलता, नीट घोटाले में 50 हजार की ईनामी दो महिलाएं गिरफ्तार, 3 साल से थीं फरार
NEET घोटाले की आरोपी संगीता और भंवरी.

Rajasthan News: जोधपुर रेंज आईजी विकास कुमार के नेतृत्व में बनी हुई साइक्लोनर टीम ने एक बार फिर नीट भर्ती परीक्षा 2021 के फरार दो मोस्ट वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आईजी कुमार ने बताया कि पिछले दिनों वृंदावन से पकड़ी गई छमी बिश्नोई से पूछताछ में 2021 भर्ती परीक्षा के मामले में फरार चल रही भवरी और संगीता के बारे में इनपुट मिला था. इसके बाद साइक्लोन टीम ने पुणे से भवरी को गिरफ्तार किया. भंवरी पुणे में किराए के मकान में किचन डेकोरेशन का काम करने के नाम पर रह रही थी. अब पुणे पुलिस की मदद से उसे प्रोडक्शन वारंट पर यहां लाया जा रहा है. 

संगीता सांचौर से गिरफ्तार

वहीं संगीता सांचौर से फरार होने की कोशिश में बस में बैठकर भाग रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसने किसी को फोन कर प्राइवेट गाड़ी मंगवाई. तभी सांचौर और जोधपुर जिले की सीमा पर संगीता को साइक्लोनर टीम ने गिरफ्तार कर लिया. रेंज आईजी विकास कुमार ने बताया कि इन दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. वर्ष 2021 से लगातार यह दोनों फरार चल रही थीं. लेकिन साइक्लोनर टीम की कड़ी मेहनत से और पिछले दिनों पकड़ी गई छवि बिश्नोई ने इनका इनपुट दिया, जिसके बाद पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

परीक्षा में फर्जी कैंडिडेट बैठाने का मामला

इन दोनों आरोपियों द्वारा पेपर लीक करना, डमी परीक्षार्थियों को परीक्षा में बिठाने सहित कई आरोप हैं. अब इनसे पूछताछ के बाद और भी खुलासे होने की संभावना है. आपको बताते चलें कि वर्ष 2021 की नीट परीक्षा में डमी कैंडिडेट बैठाने का बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया था, जिसके बाद करीब 12 लोगों को पुलिस ने पकड़ा था. इसी मामले में वंचित दो महिला आरोपियों को अब जोधपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कल तक उनके जोधपुर आने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें:- 'मैंने टिकट मांगा था लेकिन मेरे भाई ने मेरे साथ धोखा किया' नरेश मीणा के सामने छलका नमोनारायण मीणा का दर्द

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Road Accident: जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 महिलाओं समेत 3 की मौत; 40 से अधिक यात्री घायल
जोधपुर पुलिस की बड़ी सफलता, नीट घोटाले में 50 हजार की ईनामी दो महिलाएं गिरफ्तार, 3 साल से थीं फरार
my brother harish meena cheated on me Namonarayan Meena told to Naresh Meena
Next Article
'मेरे भाई ने मेरे साथ धोखा किया' नमोनारायण मीणा ने लगाया अपने भाई हरीश मीणा पर टिकट नहीं देने के आरोप
Close