विज्ञापन

'मेरे भाई ने मेरे साथ धोखा किया' नमोनारायण मीणा ने लगाया अपने भाई हरीश मीणा पर टिकट नहीं देने के आरोप

Deoli-Uniara Assembly constituency: 2014 के लोकसभा चुनाव में नमोनारायण मीणा और हरीश मीणा एक दुसरे के खिलाफ टोंक -सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं. नमोनारायण मीणा कांग्रेस के टिकट तो हरीश मीणा भाजपा से चुनाव लड़ चुके हैं.  

'मेरे भाई ने मेरे साथ धोखा किया' नमोनारायण मीणा ने लगाया अपने भाई हरीश मीणा पर टिकट नहीं देने के आरोप

Rajasthan by-election 2024: राजस्थान में 13 नवंबर को उपचुनाव होने वाले हैं. सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. 25 अक्टूबर को नामांकन की आखिरी तारीख है, ऐसे में आज कांग्रेस भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. इस बीच पूर्व सांसद और टोंक- सवाई माधोपुर से सांसद हरीश मीणा के भाई नमोनारायण मीणा की एक वीडियो वायरल  हो रही है. जिसमें वो उनके भाई हरीश मीणा पर 'धोखा' देने का आरोप लगा रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नमोनारायण मीणा कांग्रेस नेता नरेश मीणा से बात करते हुए कहते हैं ''अबकी मैंने टिकट मांगा था और मेरे भाई ने ही मेरे साथ धोखा कर दिया, वो मुझे चांस देता तो मैं इस बार जीत जाता''

परिवार में नहीं जायेगा कांग्रेस का टिकट !

गौरतलब है हरीश मीणा देवली-उनियारा से विधायक थे, लेकिन उनके सांसद बनने के बाद यह सीट खाली हो गई है. जहां 13 नवंबर को उपचुनाव होने वाले हैं. भाजपा ने इस सीट पर राजेंद्र गुर्जर को प्रत्याशी बनाया है, लेकिन कांग्रेस ने अभी तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. पहले माना जा रहा था कि कांग्रेस हरीश मीणा के परिवार से ही किसी को टिकट दे सकती है, लेकिन नमोनारायण का यह बयान सामने आने के बाद अब उनके टिकट पाने की संभावना बेहद कम हो गई हैं. 

नरेश मीणा भी मैदान में

दूसरी और कांग्रेस नेता नरेश मीणा भी देवली-उनियारा से टिकट मांग रहे हैं. हालांकि आज उन्होंने अपने समर्थकों से टोंक के अलीगढ़ में इकट्ठा होने के लिए कहा है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें भी टिकट मिलने की संभावना कम ही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि वो निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने छबड़ा विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ा था. 

हरीश और नामो लड़ चुके हैं एक दुसरे खिलाफ चुनाव 

2014 के लोकसभा चुनाव में नमोनारायण मीणा और हरीश मीणा एक दुसरे के खिलाफ टोंक -सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं. नमोनारायण मीणा कांग्रेस के टिकट तो हरीश मीणा भाजपा से चुनाव लड़ चुके हैं.  

यह भी पढ़ें - आज जारी हो सकती है कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे-किसे टिकट मिलने की चर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जोधपुर पुलिस की बड़ी सफलता, नीट घोटाले में 50 हजार की ईनामी दो महिलाएं गिरफ्तार, 3 साल से थीं फरार
'मेरे भाई ने मेरे साथ धोखा किया' नमोनारायण मीणा ने लगाया अपने भाई हरीश मीणा पर टिकट नहीं देने के आरोप
Bharatmala Pariyojna gets green signal after 5 years, now 137 KM long road will be built for Rs 872 crore instead of Rs 390
Next Article
5 साल बाद भारतमाला सड़क परियोजना को मिली हरी झंडी, 390 के बजाय अब 872 करोड़ में बनेगी 137 KM लंबी सड़क
Close