विज्ञापन

भरतपुर में ACB का बड़ा एक्शन, असिस्टेंट कमिश्नर को 3.60 लाख रुपए के साथ रंगे हाथ पकड़ा

ACB Action in Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर जिले से एंटी करप्शन ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई की खबर सामने आमने आई है. यहां एसीबी की टीम ने देवस्थान विभाग के सहायक कमिश्नर को 3.60 लाख रुपए के साथ रंगे हाथ पकड़ा है.

भरतपुर में ACB का बड़ा एक्शन, असिस्टेंट कमिश्नर को 3.60 लाख रुपए के साथ रंगे हाथ पकड़ा
ACB Action:भरतपुर में 3.60 लाख रुपए के साथ एसीबी के हत्थे चढ़े सहायक आयुक्त केके खंडेलवाल.

ACB Action in Bharatpur: राजस्थान में भ्रष्टाचार पर लगातार कार्रवाई जारी है. एंटी करप्शन ब्यूरो ने अब मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के गृह जिला भरतपुर में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी ने शुक्रवार को भरतपुर में देवस्थान विभाग के सहायक आयुक्त (Assistant Commissioner) को 3.60 लाख रुपए के साथ रंगे हाथ पकड़ा है. मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई एसीबी फाउडेंशन की सूचना पर भरतपुर एसीबी टीम ने की. 

खंडेलवाल के घर पर चल रही तलाशी 

गिरफ्तार अधिकारी की पहचान देवस्थान विभाग के सहायक आयुक्त केके खंडेलवाल के रूप में हुई है. खंडेलवाल के पास से 3 लाख 60 हजार रुपए की राशि जब्त की गई है. सहायक आयुक्त केके खंडेलवाल एसीबी को राशि का हिसाब किताब नहीं दे पाए. एसीबी ने सहायक आयुक्त को हिरासत में लेकर राशि को बरामद किया है. साथ ही घर के बाहर सर्च की कार्यवाही भी की जा रही है.

एसीबी के एएसपी ने बताई कार्रवाई की पूरी कहानी

भरतपुर एसीबी एडिशनल एसपी अमित चौधरी ने बताया कि एसीबी फाउडेंशन के डायरेक्टर वीरेंद्र सिंह ने भरतपुर एसीबी टीम को सूचना देते हुए बताया कि देवस्थान विभाग के सहायक आयुक्त केके खंडेलवाल द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई राशि को लेकर जयपुर जा रहा है. मेरे नेतृत्व में एसीबी टीम ने नेशनल हाइवे स्थित लुधाबई टोल प्लाजा के पास सहायक आयुक्त के के खंडेलवाल की प्राइवेट गाड़ी को रुकवाकर चेक किया गया. 

पैसों के बारे में कोई ठोस जवाब नहीं दे सके सहायक आयुक्त

चेकिंग के दौरान एक बैग में 3 लाख 60 हजार रुपए की राशि मिली. सहायक आयुक्त केके खंडेलवाल राशि का का सही से हिसाब किताब नहीं दे पाए. जिसके बाद एसीबी ने 3 लाख 60 हजार रुपए की राशि को बरामद कर सहायक आयुक्त के के खंडेलवाल को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है. इसकी सूचना आगे एसीबी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है. जो भी कार्यवाही होगी की जाएगी. 

यह भी पढ़ें - जोधपुर में ACB का एक्शन, जलदाय विभाग के AAO को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
iPhone 16 सीरीज को लेकर ये कैसा दीवानापन, Apple स्टोर्स के बाहर लगी लंबी कतारें
भरतपुर में ACB का बड़ा एक्शन, असिस्टेंट कमिश्नर को 3.60 लाख रुपए के साथ रंगे हाथ पकड़ा
Sikar Bike Rider Criminals looted jewellery from Khatushyam devotees and local businessman
Next Article
खाटूश्याम की नगरी में बाइक सवार बदमाशों का आंतक, दिल्ली से आए श्रद्धालु और सीकर के कारोबारी से लूटे लाखों के जेवर
Close