डीडवाना से जयपुर जा रही बस का हादसा, 33 यात्री हुए घायल, ग्रामीणों ने किया हंगामा

डीडवाना डीपो से जयपुर जाने वाली रोडवेज की बस भाटीपुरा गांव से गुजर रही थी, तभी जयपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रेलर और बस के बीच आमने सामने की भिड़ंत हो गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के डीडवाना जिले में नावां शहर के ग्राम भाटीपुरा में डीडवाना से जयपुर जा रही एक बस का भीषण हादसा शनिवार को हुआ. बताया जाता है कि बस ट्रेलर के बीच टक्कर हो गई. जिससे बस में सवार 33 यात्री बुरी तरह से घायल हो गए. हादसे के बाद सभी यात्री अलग अलग वाहनों में जयपुर के लिए रवाना हो गए. वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने मौके पर रास्ता जाम कर दिया. यह जाम लगभग एक घंटे तक रहा जिससे हाइवे के दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई. बाद में पुलिस की समझाइश से ग्रामीणों ने जाम हटाया.

ग्रामीणों ने यात्रियों को निकाला बस से बाहर

आपको बता दें कि डीडवाना डीपो से जयपुर जाने वाली रोडवेज की बस भाटीपुरा गांव से गुजर रही थी, तभी जयपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रेलर और बस के बीच आमने सामने की भिड़ंत हो गई. जिससे बस में सवार यात्रियों के मामूली चोटें आई. ग्रामीणों ने घायलों व बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला. जिन्हें अलग अलग जयपुर के लिए रवाना किया गया. इसी दौरान मौका पाकर ट्रेलर चालक ट्रेलर लेकर मौके से फरार हो गया. 

Advertisement

ट्रेलर व बस के बीच टक्कर इतनी तेज थी की आस पास के खेतों के लोग भी मौके पर आ गए. बस का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जिन यात्रियों के मामूली चोटें आई, वह भी जयपुर की तरफ ही निकल गए. गनीमत रही की हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. 

Advertisement

ग्रामीणों ने लगाया जाम

सड़क दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने नावां हाइवे जाम कर दिया. सूचना पर सांभर और नावां पुलिस मौके पर पहुंच गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि भाटीपुरा चौराहे पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने से छोटे और बड़े वाहन तेज गति से गुजरते है, जिससे यहां हादसे होते है. इसके अलावा मोड़ पर ही एक बरगद का पेड़ है, जिससे भी मोड़ पर दूसरे वाहन दिखाई नहीं देते. इसके बाद पुलिस ने 7 दिन में सुरक्षा बंदोबस्त करने का आश्वासन देकर धरना समाप्त करवाया. एडिशनल एसपी ताराचंद चौधरी ने बताया कि इस मामले में किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः किशनगढ़ के नगर परिषद के लाइब्रेर इंचार्ज ने ली रिश्वत, 7 सेकंड का वीडियो वायरल

Topics mentioned in this article