विज्ञापन
Story ProgressBack

किशनगढ़ के नगर परिषद के लाइब्रेर इंचार्ज ने ली रिश्वत, 7 सेकंड का वीडियो वायरल

Ajmer News: कोठारी न्यूज एजेंसी के हॉकर का नगर परिषद किशनगढ़ में पिछले 2 महीने के अखबार का बिल 5 हजार रुपए बाकी था. हॉकर ने जब लाइब्रेरी इंचार्ज महेंद्र कला से रुपए मांगा तो उसने 1 हजार रुपए रिश्वत मांग ली.

किशनगढ़ के नगर परिषद के लाइब्रेर इंचार्ज ने ली रिश्वत, 7 सेकंड का वीडियो वायरल
किशनगढ़ नगर परिषद के लाइब्रेरी इंचार्ज ने हॉकर से रिश्वत लिया.

Ajmer News: अजमेर के किशनगढ़ नगर परिषद में सरकारी अधिकारी के खुलेआम घूस लेने का मामला सामने आया है. घूस लेते समय का वीडियो मोबाइल में कैद हो गया.  यह अधिकारी कोई और नहीं नगर परिषद लाइब्रेरी के इंचार्ज महेंद्र कला है.

हॉकर से 2 महीने के बिल पास कराने के लिए लिया रिश्वत

वो  कोठारी न्यूज एजेंसी के हॉकर से 2 महीने के बिल 5 हजार पास करने के नाम पर रिश्वत ले रहा है. अधिकारी के घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 

हॉकर ने 5 सौ के नोट रिश्वत में दिए  

नगर परिषद किशनगढ़ के लाइब्रेरी इंचार्ज महेंद्र कला के सामने जैसे ही हॉकर आया.  हॉकर ने अपनी जेब से दो 500 के नोट निकाले. महेंद्र कला के हाथ में थमा दिए. इस 7 सेकंड के वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि महेंद्र कला ने नोट लेकर मुट्ठी बंद कर ली. वीडियो के वायरल होते ही शहर में सरकारी अधिकारियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश है.

जांच के बाद होगी कार्रवाई 

एक तरफ जहां भजन लाल सरकार भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है. वहीं ऐसे अधिकारी सरकार की नीतियों को पलीता लगाते हुए साफ देखे जा सकते हैं. हालांकि, वीडियो देखने के बाद नगर परिषद किशनगढ़ के ईओ मुकेश चौधरी ने वीडियो देखने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
किशनगढ़ के नगर परिषद के लाइब्रेर इंचार्ज ने ली रिश्वत, 7 सेकंड का वीडियो वायरल
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;