विज्ञापन
Story ProgressBack

पिस्टल के साथ कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा आरोपी, जज भी रह गए दंग, वायरल हो रहा है वीडियो

प्रतापगढ़ शहर की कच्ची बस्ती में बीती रात हुई फायरिंग के मामले का आरोपी आज पिस्टल सहित अदालत परिसर में पहुंच गया. आरोपी के अदालत परिसर में घुसने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
पिस्टल के साथ कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा आरोपी, जज भी रह गए दंग, वायरल हो रहा है वीडियो
कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा आरोपी सलमान

Rajasthan News: प्रतापगढ़ के विशिष्ट न्यायाधीश एससी एसटी कोर्ट में सोमवार को उस वक्त हडकंप मच गया जब एक आरोपी पिस्टल के साथ न्यायालय में आत्मसमर्पण करने पहुंच गया. प्रतापगढ़ शहर की कच्ची बस्ती में बीती रात हुई फायरिंग के मामले का आरोपी आज पिस्टल सहित अदालत परिसर में पहुंच गया. आरोपी के अदालत परिसर में घुसने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुर्गी और मछली के धंधे को लेकर थी रंजिश

जानकारी के मुताबिक शहर की कच्ची बस्ती में रहने वाले कुख्यात बदमाश सलमान और शकील नाम के युवक के बीच मुर्गी और मछली के धंधे को लेकर रंजिश चल रही थी. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच रात को विवाद हुआ और सलमान ने शकील और उनके साथियों पर फायरिंग कर दी. हालांकि इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ. 

सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन बदमाश हाथ में नहीं आए. पुलिस लगातार इनके ठीकानों पर दबीश दे रही थी लेकिन आरोपी फरार था पुलिस ने इसके साथियों को हिरासत में लिया था.

पिस्टल लेकर पहुंच गया अदालत

सोमवार दोपहर में अचानक आरोपी सलमान पिस्टल सहित पैदल ही अदालत परिसर में पहुंच गया और यहां एससी एसटी कोर्ट में पहुंचकर मजिस्ट्रेट के सामने डायस पर पिस्टल रखते हुए आत्मसमर्पण की मंशा जाहिर कर दी और कटघरे में जाकर खड़ा हो गया.

पिस्टल देखकर कोर्ट में हडकंप मच गया

यह सारा दृश्य देख रहे मजिस्ट्रेट और वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए. सलमान ने कटघरे में खड़ा होकर अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसे अपनी जान का खतरा है और वह आत्मसमर्पण करना चाहता है. इस पर वहां मौजूद जज ने कहा कि तुम इस तरह हथियार लेकर अदालत परिसर में आ गए हो और जज को भी गोली मार सकते हो.

इस पर सलमान दोनों हाथ आत्म समर्पण की मुद्रा में खड़े रखकर अपनी सुरक्षा की बात कहने लगा और वही नीचे बैठ गया. बाद में न्यायालय द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को डिटेन किया.

यह भी पढ़ें-  सरेंडर करने कोर्ट पहुंचा आरोपी, जज के सजा सुनाते ही पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close